रनवे 34 की रिलीज से पहले अजय देवगन ने दिया फैंस को एक और सरप्राइज, सोशल मीडिया पर किया ऐलान


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के सितारे इन दिनों बुलंद हैं. बैक टू बैक फिल्में करने के साथ-साथ वह बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रहे हैं. ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ से लेकर ‘सूर्यवंशी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों से उन्होंने अपनी चमक-दमक का लोहा पूरे देश के सामने मनवाया. अब एक बार फिर वह अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आ रहे हैं.

पिछले कुछ समय से अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म रनवे 34 को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शकों के बीच इसे लेकर बज़ बन बना हुआ है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्टर ने अपने चाहने वालों की एक्साइटमेंट डबल कर दी है. हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. फिल्म का नाम भोला है. यह फिल्म अगले साल यानी 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी.



इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ‘अपनी अगली फिल्म भोला की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. इससे पहले दोनों फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे. फिल्म में तब्बू का किरदार एक पुलिस अफसर का होगा.

बात उनकी आगामी फिल्म ‘रनवे 34’ की करें तो इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाले हैं. यह फिल्म उनके लिए काफी खास होगी कि इसका निर्देशन खुद उन्होंने ही किया है. वहीं यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा अजय ‘मैदान’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-

रणबीर-आलिया के बाद अब आथिया शेट्टी और केएल राहुल लेंगे सात फेरे, जल्द गूंजेगी सुनील शेट्टी के घर शहनाई!

जब सरेआम कैटरीना को करीना कपूर ने कह दिया था भाभी, रणबीर कपूर ने दिया था कुछ ऐसा रिएक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks