Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर की ‘Badhaai Do’ का बिहाइंड द सीन, सामने आया सेट से मजेदार वीडियो


राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। जहां राजकुमार राव अपने हटकर अंदाज के लिए जाने जाते हैं वहीं भूमि पेडनेकर भी अलग-अलग रोल में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से जमकर तारीफें मिली हैं। अब फिल्ममेकिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस फिल्म के सितारे अपनी इस जर्नी को लेकर कुछ बातें करते दिख रहे हैं।


‘बधाई दो’ के मेकिंग वीडियो में शूटिंग के दौरान के कई मजेदार और फनी पल कैद हैं। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अपने अनुभवों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। भूमि इस फिल्म में दोनों स्टार्स के कैरक्टर्स के बारे में बातें कर रही हैं और बता रही हैं कि उनके किरदार की शादी सिर्फ इसलिए हो रही है ताकि उन्हें सोसायटी में वे सर्वाइव कर सकें।

ढोल-नगाड़ों के साथ Badhaai Do के लिए सिनेमाघर पहुंचे राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर

इस वीडियो में मेकिंग के दौरान क्रू और ऐक्टर्स के कई शानदार पल कैद हैं, जहां शूटिंग भी चल रही है और मजा-मस्ती का दौर भी चल रहा है।

देशभर में रिलीज हुई ‘बधाई दो’: राजकुमार – भूमि पेडनेकर ने किया मस्ती भरा प्रमोशन

11 फरवरी, 2022 को फिल्म देशभर में रिलीज की गई है। फिल्म की कहानी दर्शकों को और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई है। वैलंटाइंस डे पर रोमांटिक फिल्मों के ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

Watch Rajkummar Rao Bhumi Pednekar behind the scenes of filming Badhaai Do

Watch Rajkummar Rao Bhumi Pednekar behind the scenes of filming Badhaai Do

image Source

Enable Notifications OK No thanks