Ben Affleck के 10 साल के बेटे ने ठोक दी 3 करोड़ की लैंबॉर्गिनी कार, देखती रह गईं जेनिफर लोपेज


हॉलिवुड स्टार बेन अफ्लेक और जेनिफर गार्नर के 10 साल के बेटे सैमुएल गार्नर अफ्लेक ने रविवार को करोड़ों रुपये की कार का ऐक्सिडेंट कर दिया। हालांकि इस ऐक्सिडेंट में किसी को चोट तो नहीं आई है लेकिन कार को जरूर नुकसान पहुंचा है। यह घटना तब हुई जब बेन अपनी गर्लफ्रेंड सिंगर-ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के साथ आउटिंग के लिए निकले थे। तभी सैमुअल ने गलती से करोड़ों रुपये की लैंबॉर्गिनी कार को ठोक दिया।

गलती से ड्राइविंग सीट पर छूट गया बेटा
रिपोर्ट्स की मानें तो बेन ने सैमुअल को अपनी 3 करोड़ रुपये की कीमत वाली महंगी कार की ड्राइविंग सीट पर गलती से छोड़ दिया था। इसके बाद गलती से वह कार आगे बढ़ गई। Ben Affleck, जेनिफर और सैमुएल के साथ लग्जरी कार की डीलरशिप पर गए थे। इस घटना के वीडियो और फोटो ऑनलाइन वायरल हो गए। इन वीडियोज में सैमुएल दूसरी कार में Lamborghini ठोकने के बाद बाहर निकलता दिख रहा है। इसके बाद बेन ने इस घटना के बाद कार कंपनी के कर्मचारियों से बातचीत की। बताया जा रहा है कि सैमुएल ने जिस लैंबॉर्गिनी कार को ठोका है उसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की है।


कंपनी के लोग बोले- कुछ हुआ ही नहीं
हालांकि घटना के बाद बेन के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया है कि कार को कुछ खास नुकसान नहीं हुआ है और कंपनी के साथ तुरंत ही मामले को सुलझा लिया। डीलरशिप के कर्मचारियों ने बताया कि कोई ऐक्सिडेंट हुआ ही नहीं है लेकिन तस्वीरों और वीडियो में कुछ अलग ही नजर आ रहा है। सैमुएल, बेन और उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर का सबसे छोटा बेटा है। उसकी 2 बड़ी बहनें वॉयलेट ऐन और सर्फिना रोज एलिजाबेथ हैं। बेन और जेनिफर गार्नर की शादी 2005 में हुई थी और 2018 में दोनों अलग हो गए। अब बेन अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड Jennifer Lopez को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 2 महीने पहले ही सगाई की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks