मुंह छुपाकर कैमरे में कैद हुए इस फेमस एक्ट्रेस के पति, शर्त लगा लीजिए आप भी नहीं पहचान पाएंगे!


सुर्खियों में छाने के लिए स्टार्स अलग-अलग लुक इख़्तियार करते रहते हैं. कभी वो अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमैंट करते हैं तो कभी हेयर स्टाइल के साथ, लेकिन हाल ही में एक नामी स्टार ने तो कुछ ऐसा कर दिया कि आप दिमाग के पूरे घोड़े दौड़ा लेंगे तब भी नहीं पहचान पाएंगे कि ये कौन है. खास बात ये है कि ये कोई छोटे-मोटे स्टार नहीं हैं, बल्कि बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस के पति हैं और कुछ महीने एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे.वीडियो देखने से पहले आप देखें ये फोटो और  बताएं  क्या आपने इस स्टार को पहचाना?

फोटो देखकर नहीं पहचान पाए तो  हम आपकी मदद कर देते हैं. दरअसल, मुंह छुपाकर कैमरे में कैद होने वाले ये स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं. राज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपना चेहरा ढककर एक बिल्डिंग में जाते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि राज कुंद्रा अपनी गाड़ी से उतरते हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कर की जींस पहनी होती है जिसके साथ ब्लैक कलर की ही जैकेट पहनी होती है.  लेकिन कमाल की बात ये है कि राज की जैकेट से उनका चेहरा तक कवर होता है यहां तक की आंखों पर भी चश्मा लगा होता है.गाड़ी से उतरकर राज आगे बढ़ते हैं पलटकर पैपराज़ी को पोज़ देते हैं और आग बढ़ जाते हैं. राज का ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.


आपको बता दें राज वैसे तो जानेमाने बिजनेसमैन हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी के पति होने की वजह से वो अक्सर खबरों में छाए रहते हैं. कुछ महीनों पहले राजअश्लील फिल्में बनाने के आरोप के चलते काफी विवादों में रहे थे. इस विवाद के बाद से राज सोशल मीडिया से पूरी तरह कटऑफ हो चुके हैं.

Rajkumar दे रहे थे Feroz Khan को नसीहत, एक्टर ने ऐसे दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला



image Source

Enable Notifications OK No thanks