Bhabhi Ji Ghar Par Hai Episode Preview: तिवारी की कविता होगी पब्लिश! अनीता भाबी रह गई दंग


Bhabi Ji Ghar Par Hai Episode: ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी का फेमस सीरियल है. जिसका हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाभी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. भाभी जी घर पर हैं के 16 फरवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

15 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा कि तिवारी जी प्रेम को फोन करते हैं और कहते हैं कि मैं एक पार्टी ऑर्गेनाइज कर रहा हूं और आप इसके लिए आमंत्रित है. सभी को इंवाइट करने के बाद तिवारी जी अंगूरी को बुलाते हैं. अंगूरी पार्टी का मेन्यू तय कर रही थी और लड्डू के भईया से कहती है मैं पनीर के पकोड़े खाने के लिए सोच रही थी, हमने पहले ही कई बार समोसा और चिप्स रखे थे. इस पर तिवारी कहते हैं कि ये सब छोड़ो तुम पार्टी में सबके सामने मुझे जलील करोगी. अंगूरी कहती है कि नहीं, मैं नहीं कर सकती. इस पर तिवारी जी कहते हैं कि तुम्हें ऐसा करना ही होगा.

उधर अंगूरी सोचने लगती है कि वो कैसे लड्डू के भईया को चोट पहुंचाए तभी विभूति वहां आ जाता है और तिवारी को जलील करने का तरीका बताता है. तिवारी के घर पार्टी का सीन. सभी वहां मौजूद होते हैं और सोच रहे होते हैं कि आखिर पार्टी किस लिए रखी गई है, तभी विभूति आता है तो सभी उसी से पूछने लगते हैं, लेकिन उसे भी ये नहीं पता होता है. तिवारी जी के आते ही टिल्लू और मलखान फिर से तिवारी का अपमान करना शुरू कर देते हैं. इतने में अंगूरी आती है और तिवारी पर चिल्लाते हुए उसके परिवार को लेकर गाली देना शुरू कर देती है. तभी वहां अम्मा जी आ जाती हैं और अंगूरी बहूरिया का ये अवतार देख बेहोश हो जाती है. 


इसके अगले दिन तिवारी अनीता के पास जाकर अपनी कविता सुनाता है, जो कि अनु को बहुत पसंद आती है. अनीता तिवारी जी की कविता की खूब तारीफ करती है और कहती है कि मैं जफर से बात करके आपकी एक किताब पब्लिश करने के लिए कहूंगी. अनीता जफर से किताब तिवारी जी की किताब पब्लिश करने के लिए बात करती है जिस पर तिवारी अनु का धन्यवाद करते हैं.

आगे क्या होगा?

आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि तिवारी फोन पर जफर को अपनी कविता सुनाते है, जिस पर जफर कहता है कि ये कितना इमोशनल है. अनु उससे पूछती है कि तुम किससे बात कर रहे हो. जफर कहता है कि मैं आपके पड़ोसी के बारे में बात कर रहा हूं मैं उसकी कविता जरूर पब्लिश करूंगा.

Watch: देसी लटके-झटके के साथ Sapna Choudhary का नया हरियाणवी सॉन्ग Hichki रिलीज़, कुछ ही घंटों में वायरल हुआ Video

Ritesh के छोड़ने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि डर से कांपीं Rakhi Sawant, बोलीं- ‘मैं डिप्रेशन में हूं’



image Source

Enable Notifications OK No thanks