भाबी जी घर पर हैं: विभूति के चालू चिकनी चाची में अब छपेगा अनीता भाबी का सीक्रेट, आगे क्या होगा?


फेमस कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता आया है. शो में अनीता भाभी का किरदार एक बार फिर से बदला जा चुका है. शो के बाकी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख, तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड, ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे कई सालों से लोगों का दिल जीतते आए हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के 9 मार्च के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

कल के एपिसोड में हम देखते हैं कि अम्माजी चुनाव में खड़ी होती हैं और अंगूरी से कहती हैं कि मेरे और पंडित रामफल के बारे में किसी से कुछ मत बात कहना. मैं इलेक्शन लड़ रही हूं. अंगूरी ये बात विभूति के सामने बोल देती हैं कि अम्माजी ऐसे बोल रही थी. विभूति अपने मन में ही बोलता है कि मिल गया कल के लिए मैगजीन में छापने के लिए मसाला. 

अगले दिन टिल्लू, टिका, मलखान, मास्टर, गुप्ता हर कोई मैगजीन का इंतजार कर रहे होते हैं. जब मैगजीन नहीं आती है तो टिका मलखान सप्लायर से पूछते हैं कि मैगजीन कहां हैं. सप्लायर बताता है कि अब यह मैगजीन 10 रुपये की मिलेगी, फ्री में बेचना इसकी मार्केटिंग स्ट्रेटेजी थी. सभी 10 रुपये देकर इस मैगजीन को खरीदते हैं. मैगजीन में सभी अम्माजी, तिवारी और रामपाल के बारे में पढ़ते हैं, सभी तिवारी को घूरते हैं और उन पर हंसने लगते हैं. तिवारी जी शर्मिंदा हो जाते हैं.


इसके बाद विभूति अम्माजी और अंगूरी को यह मैगजीन पढ़ने के लिए देते हैं. अम्माजी गुस्से में विभूति को मारती है, अंगूरी कहती है शांत हो जाईए वह अभी पढ़ रहे हैं. अम्माजी सॉरी बोलती हैं, अंगूरी लेख पर हंसने लगती है. अम्माजी कहती हैं तुम्हें हंसी आ रही है, अंगूरी सॉरी बोलती है. अम्माजी जैसे ही बाहर जाती हैं, सभी उन्हें देखकर चिढ़ाना शुरू कर देते हैं. अम्माजी को गुस्सा आता है और उस लेखक को मारने की धमकी देती हैं.

जानिए आगे क्या होगा?

आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि तिवारी जी, मलखान और मास्टर जी हप्पू सिंह के पास चालू चिकनी चाची मैगजीन के बारे में शिकायत करते हैं. उधर, अनिता डेविड को अपना राज बताती है कि उसे एक बार गहने चोरी के आरोप में झूठा गिरफ्तार किया गया था और 3 दिनों के लिए लॉकअप के अंदर रखा था. विभूति यह सुन लेता है और कहता है कि मेरी अगली गपशप का मसाला मिल गया.

भाबी जी घर पर हैं: विभूति के ‘चालू चिकनी चाची’ मैगजीन में छपी अम्माजी और पंडित रामफल की कहानी…

रंग बिरंगा घाघरा, नाक में नथ, रिक्शे में सवार रानी चटर्जी की निकली सवारी तो देखकर थाम लिया फैंस ने दिल !



image Source

Enable Notifications OK No thanks