रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों की मालकिन हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे


भोजपुरी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली ने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में ये जगह बनाई है. आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की वो अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. आज हम अपनी इस स्टोरी में आपको आम्रपाली दुबे के कार कलेक्शन और नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं.

आम्रपाली ने एक्टिंग की शुरुआत टीवी से की थी. कई हिट शो में काम करने के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया और साल 2014 में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी फिल्मों की शुरुआत की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम्रपाली दुबे की कुल संपत्ति यानी नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 30 करोड़ के आस-पास है.

आम्रपाली दुबे कार कलेक्शन

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे गाड़ियों की भी बहुत शौकिन हैं. यही वजह है कि उनके पास एक अच्छा-खासा कार कलेक्शन है. आम्रपाली के पास रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर जैसी गाड़िया हैं. आम्रपाली दुबे की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपये तक फीस चार्ज करती हैं. वहीं फिल्मों के अलावा ऐड फिल्म, ब्रांड प्रमोशन और सोशल मीडिया के जरिए भी खूब कमाई करती हैं. 


बता दें कि आम्रपाली की दीवानगी का नशा फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि उनकी हर फिल्म और गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए नजर आते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं, लेकिन आज वो भोजपुरी इंटस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं.

महेश बाबू के ‘कलावती’ सॉन्ग पर उनकी बेटी सितारा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

समा सिकंदर से निया शर्मा तक, ओटीटी पर भी जलवा बिखेर चुकी हैं ये 6 टीवी एक्ट्रेसेस



image Source

Enable Notifications OK No thanks