Bhojpuri Actress Dance: कोमल सिंह ने खेसारी के गाने पर दिखाए लटके-झटके, कायल हुए फैंस, वीडियो वायरल


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) अपनी बेहतरीन गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो या फिर फिल्म आती है तो कमाल ही कर जाती है. फैंस को भी उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें कमाल के डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने (Khesari lal yadav Bhojpuri gana) ‘बरफ’ (Baraf) पर कोमल सिंह ने कातिल अदाएं और शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं. उन्होंने अपना ये डांस मूव्स अपने जन्मदिन पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर कमाल (Komal Singh Bhojpuri video) के डांस मूव्स और लटके-झटके दिखाए हैं. वीडियो में उनके साथ एक और लड़की दिख रही है, जो कि उनके साथ स्टेप से स्टेप मिला रही हैं. कोमल के डांस ने लोगों को दीवाना बना लिया है. वो अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इनके वीडियो को 27 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में अगर उनके लुक की बात की जाए तो इसमें वो थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं तो कमाल की है. यलो कलर के आउटफिट में वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं.

अगर कोमल सिंह के डांस वीडियो (Komal Singh Dance video) पर सोशल मीडिया के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि कोई उनके वीडियो को फायर, तो कोई सुपर बता रहा है. उनके एक्सप्रेशंस के तो लोग कायल हो गए हैं.

गाना ‘बरफ’ को मिल चुके 22 मिलियन व्यूज
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri gana) ‘बरफ’ (Baraf) को यूट्यूब पर 22 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाने को खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह (Khesari lal yadav-Komal Singh Song) पर भी फिल्माया गया था, जिसमें उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया था. इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसे खेसारी के साथ नेहा राज ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी साथ ही इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. डायरेक्टर लक्की और गुंजन हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Khesari lal yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks