Bhojpuri Bolbam Song: प्रीति राय की आवाज में छाया सबा खान का गाना ‘चूड़ी हरियर’, आपने देखा वीडियो?


आज से सावन (Bhojpuri Sawan Song) की शुरुआत हो गई है. सावन की शुरुआत से पहले ही भोजपुरी पट्टी के रहने वाले लोगों के लिए भोजपुरी स्टार्स के द्वारा लगातार भगवान शिव से जुड़े गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इन्हीं सबके बीच भोजपुरी सिंगर प्रीति राय का धमाकेदार सॉन्ग (Preeti Rai Bhojpuri Song) ‘चूड़ी हरियर’ (Chudi Hariyar) रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. दरअसल, सावन का यह गाना शिव भक्तों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सबा खान (Saba khan) नजर आ रही हैं. ये इनका पहला सावन वीडियो सॉन्ग है. इसमें उन्होंने गजब की परफॉर्मेंस दी है.

भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘चूड़ी हरियर’ (Chudi Hariyar) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस सबा खान का अलग ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. इसमें वो दो चोटी में गांव की लड़की की तरह सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इसमें उनके अंदाज और एक्सप्रेशंस को काफा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में वो साड़ी (Bhojpuri Kanwar Song) में नजर आ रही हैं. इसमें देवघर जाते हुए सबा अपने ऑनस्क्रीन पति से कहती हैं कि माथे पर गेहुंआ कांवरिया लेके कवर चलो बाबा की नगरिया बतिया भुलाइये न जेक पइसा बचाइए न बलम जी सिंदूर पुड़िया और चूड़ी हरियल लाई हो. ऐसे सबा अपने पति को सब चीजें लेने के लिए याद दिला रही हैं. इसमें उनके और को-एक्टर के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

गाने के वीडियो को 28 हजार से ज्यादा व्यूज और एक हजार के करीब लाइक्स रिलीज के कुछ ही देर में मिल चुके हैं. इसे दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वो सबा खान की खूबसूरती और एक्सप्रेशंस को लेकर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अगर बोलबम गीत ‘चूड़ी हरियर’ (Chudi Hariyar) के मेकिंग की बात की जाए तो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से प्रस्तुत ‘चूड़ी हरियल’ को सिंगर प्रीति राय (Bhojpuri Singer Preeti Rai) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल और कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है. इसके अलावा आपको बता दें कि सबा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ अपना कोई ना कोई डांस वीडियो या फिर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और उन्हें फैंस से जबरदस्त रिस्पांस भी मिलता है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks