Bhojpuri Film first look: ऋचा दीक्षित और जोया खान के बीच फंसे ‘दिलदार दूल्हा’ प्रवेश लाल यादव, आपने देखा?


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के भाई और प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav) इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. उन्होंने ‘घूंघट में घोटाला’ और ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरिया दर्शकों के बीच वो काफी पॉपुलर हैं. फिल्मों के साथ-साथ एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकलकर वो कुछ ना कुछ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दिलदार दूल्हा’ (Dildar Dulha) से फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है.

निर्माता-निर्देशक महमूद आलम की भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार दूल्हा’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इनका फर्स्ट लुक थोड़ा अलग है, क्योंकि इसमें एक्टर प्रवेश लाल यादव दो खूबसूरत अभिनेत्रियों ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) और जोया खान (Zoya khan) के बीच फंसे हुए नजर आ रहे हैं, और दोनों ने उनके गले को स्टॉल से पकड़ रखा है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिलने वाला है साथ ही एक्टर दो-दो हीरोइनों के चक्कर में बुरे फंसने वाले हैं. जारी किए गए पोस्टर में एक्टर परेशान हैं और दोनों एक्ट्रेस के बीच फंसे शॉक्ड होकर चुपचाप केवल जोया खान को देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म पारिवारिक और संस्कारों वाली है.

Pravesh lal yadav Upcoming Bhojpuri Film Dildar Dulha first look

भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार दूल्हा’ (Bhojpuri Film Dildar Dulha) का निर्माण आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है और इसे मां शांति मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता महमूद आलम का कहना है कि वो जल्द ही इसे यूपी और दिल्ली के सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं. इसके बाद इसे अन्य जगहों पर भी रिलीज किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि यह त्रिकोणीय प्रेम कथा है. इसकी कहानी रोचक है. फिल्म का निर्माण हमने भव्य पैमाने पर किया है. इस कहानी से लोगों को प्रेरणा भी मिलेगी. साथ ही हमने महिला दर्शकों को ध्यान में रख कर इनको बनाया है, ताकि वो अपने परिवार के साथ हमारी फिल्म से मनोरंजन कर सकें.

आपको बता दें कि फिल्म ‘दिलदार दूल्हा’ के सह निर्माता मकसूद आलम, मंसूर आलम, सल्लाउद्दीन और मुन्ना हैं. इसके अलावा अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें प्रवेश लाल यादव, ऋचा दीक्षित, जोया खान के साथ अनूप अरोड़ा, ऋतु पांडेय, विजय महादेव, के के गोस्वामी, कादिर शेख और फारुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का शानदार म्यूजिक प्रमोद गुप्ता ने दिया है और लिरिक्स जाहिद अख्तर, बाबर बेदर्दी और लक्ष्मण जी का है. कोरियोग्राफर कानू मास्टर हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Pravesh lal yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks