Bhojpuri Film: रंजीत सिंह और अमित श्रॉफ के साथ ‘मिशन चाइना’ पर निकले कुंदन भारद्वाज, यामिनी सिंह भी आईं नजर


रंजीत सिंह फिल्म्स क्रिएसंश के बैनरे फिल्म निर्माता रंजीत सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘मिशन चाइना’ (Mission China) की शूटिंग की तैयारियां हो चुकी गै. इसकी शूटिंग का शुभ मुहूर्त नेपाल के पोखरा शहर में कर दिया गया है. इसके डायरेक्टर अमित श्रॉफ हैं, जबकि इसका निर्माता रंजीत सिंह हैं. गीतकार अजित मंडल ‘मिशन चाइना’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. इसमें भोजपुरी सिनेमा के नवोदित एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) भी नजर आएंगे. इसके सेट से सामने आई फोटोज में उनके साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि हैंडसम हंक अभिनेता कुंदन भारद्वाज ने फिल्म ‘मिशन चाइना’ (Kundan Bhardwaj Mission China) के लिए कुछ ऐक्शन सीन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग बैंककॉक में भी की जाएगी. वो भोजपुरी के भले ही नवोदित एक्टर हैं मगर इससे पहले वो अपनी एक्टिंग का दमखम हिंदी धारावाहिकों में दिखा चुके हैं. इस फिल्म में कुंदन के अपोजिट भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini Singh) नजर आने वाली हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाली है. इनके फैंस इन्हें पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए काफी बेताब हैं.

Bhojpuri Film Mission China Shooting Started Actor

फिल्म की कहानी पर नजर डालें तो बताया जा रहा है कि ये भारत और चाईना के बीच की लड़ाई को दर्शाती है कि कैसे कुंदन भारत से चाईना मिशन पर जाते हैं. इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को भोजपुरी फिल्म में बॉलीवुड लेवल का ऐक्शन देखने को मिलेगा. मुहूर्त के बाद निर्माता रंजीत सिंह ने कहा कि ‘हम इस फिल्म को बॉलीवुड स्तर पर बनाने जा रहे हैं, जिससे लोगों की भोजपुरी के प्रति बनी हुई धारणा को तोड़ा जा सकेगा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अच्छे कॉन्सेप्ट फिल्में नहीं बनती है लेकिन ये फिल्म उनको एक अलग लेवल पर देखने को मिलेगी. ‘मिशन चाइना’ में दर्शकों को ऐक्शन, रोमांस, और सस्पेंस का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा.

वहीं, निर्देशक अमित श्रॉफ ने कहा कि ‘हम ये नहीं कहेंगे कि हमारी फिल्म ऐसी है वैसी है लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि जब फिल्म बन कर तैयार होगी तब दर्शक इसे सिनेमाघर में बार-बार देखेंगे. क्योंकि इसकी कहानी बेहद ही जानदार है, जो दर्शकों को एक अलग लेवल का अनुभव देगी. फिल्म में कुंदन और यामिनी के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने के लिए मिलने वाली है. इसके गाने भी बेहद ही कर्ण प्रिय हैं, जो दर्शकों की जुबान पर तुरंत ही चढ़ जाएंगे.

इसके साथ ही एक्टर कुंदन भारद्वाज ने कहा कि ‘फिल्म बड़े लेवल पर बन रही है और मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं. यामिनी सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, इनका नाम इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है. फिल्म को लेकर थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन मैं अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं. उम्मीद है कि ऑडियंस का मुझे भरपूर प्यार मिलेगा.’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Yamini Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks