बर्थडे पर Yamini Singh का Arvind Akela Kallu संग रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘प्यार के फीलिंग’ वायरल, देखिए


भोजपुरी खूबसूरत एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) आज अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 17 मई, 1996 को लखनऊ में हुआ था. वो भोजपुरी की ऐसी हीरोइन हैं, जिन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई को छोड़ एक्टिंग की ओर रुख किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म ‘पत्थर के सनम’ (Patthar ke Sanam) से की थी. इसमें दोनों को साथ में काफी पसंद किया गया है, जिसके बाद फैंस उनकी रील और रियल दोनों ही लाइफ की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब इनके जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस का कल्लू के साथ एक रोमांटिक गाने का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बोल- ‘प्यार के फीलिंग’ (Pyar Ke Inbox) है.

दरअसल, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह का वीडियो सॉन्ग काफी पुराना है. भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग ‘प्यार के फीलिंग’ (Pyar Ke Inbox) के वीडियो को अरविंद अकेला कल्लू के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसे पिछले साल जनवरी में रिलीज किया गया था, जिसमें यामिनी सिंह और कल्लू (Yamini Singh-Arvind Akela kallu) के बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स के बीच लिपलॉक सीन भी देखने के लिए मिलता है. इनकी केमिस्ट्री कमाल की है. एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक करीब दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में यामिनी सिंह और कल्लू साथ में गाने को काफी इन्जॉय कर रहे हैं और उनका ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो है. फैंस द्वारा गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें एक्टर्स ने शानदार डांस स्टेप्स भी दिखाए हैं, जो काबिल-ए-तारीफ है.

गाना ‘प्यार के इनबॉक्स’ (Pyar Ke Inbox) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अरविंद अकेला कल्लू और ममता उपाध्याय ने गाया है. दोनों की आवाज में ये काफी बेहतरीन लग रहा है. इनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर डोल रहा है. गाने के लिरिक्स राजेश सरनपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू जी हैं. फिल्म का निर्देशन प्रमोद शास्त्री हैं. प्रोड्यूसर गौतम सिंह हैं. आपको बता दें कि ये गाना कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म ‘छलिया’ (Chhaliya) का गाना है. इस फिल्म में भी दोनों स्टार्स की एक्टिंग और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Yamini Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks