Bhojpuri Song: अंकुश राजा का गाना ‘मेकअप मारके देवघर जाना जरूरी नहीं है’ रिलीज, आपने देखा जबरदस्त वीडियो?


भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी दमदार गायिकी के फैंस भी दीवाने हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. रिलीज होते ही इनके गाने इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. ऐसे में अब एक्टर का सावन के मौके पर नया बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस आस्था सिंह (Ashtha Singh) के साथ जमकर थिरक रहे हैं और भोलेनाथ के दरबार जाने की तैयारी कर रहे हैं. इस गाने के बोल ‘मेकअप मारके देवघर जाना जरूरी नहीं है’ (Makeup Marke Devghar Jana Jaruri Nahi Hai) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मेकअप मारके देवघर जाना जरूरी नहीं है’ (Makeup Marke Devghar Jana Jaruri Nahi Hai) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी को-एक्ट्रेस आस्था सिंह एक्टर की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. एक्टर कांवड़ लेकर निकलने की तैयारी में हैं तो एक्ट्रेस अपना मेकअप कर रही हैं, जिसे लेकर इस गाने का निर्माण किया गया है. इसमें अंकुश राजा को देखा जा सकता है कि वो उन्हें कह रहे हैं कि ‘मेकअप मारके देवघर जाना जरूरी नहीं है’ मगर आस्था हैं कि मानती नहीं हैं वो पूरी तरह से तैयार होकर ही जाना चाहती हैं.

गाने के वीडियो में आस्था और अंकुश राजा के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों ही स्टार्स जमकर ठुमके लगा रहे हैं और सावन के मौके पर रिलीज इस गाने ने भक्तिमय माहौल बना दिया है. इस पर तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाएगा. इसे रिलीज किए हुए कुछ ही देर हुई है और आर्टिकल को लिखे जाने तक वीडियो को 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

अगर गाना ‘मेकअप मारके देवघर जाना जरूरी नहीं है’ (Makeup Marke Devghar Jana Jaruri Nahi Hai) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अंकुश राजा के साथ ही शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. इसे आस्था सिंह पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटी रावत हैं. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. इससे पहले अंकुश राजा का गाना ‘हरियर साड़ी में सोमारी’ रिलीज किया गया था, जिसे अंकुश राजा ने ही अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया था.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks