भोजपुरी गाना ‘चौकी तुरी ला नाच के’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, रितेश पांडे और डिंपल सिंह ने उड़ाया गर्दा!


भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपना नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘चौकी तुरी ला नाच के’ (Chauki Turi La Naach Ke) लेकर आ गए हैं. गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. रितेश पांडे भोजपुरी के दिग्गज सिंगर हैं जिनके गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. उनकी गायकी अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ धमाल मचाती है मगर इस बार वो पूजा पांडे के साथ गर्दा उड़ा रहे हैं.

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रितेश पांडे का नया गाना (Ritesh Pandey new song) ‘चौकी तुरी ला नाच के’ आज सुबह रिलीज किया गया है. इस गाने को उनके साथ पूजा पांडे ने गाया है जबकि रितेश के साथ गाने में हुस्न के जलवे बिखेरे हैं फेमस एक्ट्रेस डिंपल सिंह ने. डिंपल खुद भी भोजपुरी की सफल अभिनेत्री हैं और जब ऐसे दो दिग्गज कलाकार साथ में जुटते हैं तो माहौल नाच-गाने का बनना तय है.

गाने में रितेश संग डिंपल का जलवा
गाने में जहां रितेश पांडे हरे रंग का ब्लेजर पहने स्मार्ट लुक में दिखाई दे रहे हैं वहीं डिंपल भी लहंगा पहन लोगों को अपना दिवाना बना रही हैं. गाने का सेट काफी भव्य नजर आ रहा है और दोनों के साथ कई डांसर्स भी मौजूद हैं जो इसके पूरे लुक को और भी ज्यादा विशाल बना रहे हैं. आपको बता दें कि रिलीज होने के महज 2-3 घंटे में गाने को 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को लिखा है प्रकाश परदेशी ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं.

रितेश पांडे ने खरीदी नई कार
हाल ही में रितेश पांडे ने अपने फैंस को एक खुशखबरी भी दी. उन्होंने एक नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है, जो कि BMW X1 सीरीज की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लोगों को इसके बारे में बताया जिसके बाद लोग उन्हें बधाई देने लगे. एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) ने लिखा, ‘बधाई’. इनके अलावा ऋचा दीक्षित (Richa Dixit), विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput), प्रियंका रेवरी (Priyanka Rewari) और श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) जैसे एक्टर्स ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी है.

Tags: Bhojpuri Song, Dimpal singh, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks