Bhojpuri Song: फैंस को पसंद आया अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी का नया गाना, बोले- ‘तोहार नईखे कौनो जोड़’


भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) आज म्यूजिक इंडस्ट्री हो या फिर फिल्मी दुनिया वो कहीं भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका नया गाना टिक टॉक स्टार और गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ आया है. इस गाने के बोल ‘जिया ऐ ईयार नईहरवे में’ (Jiya Ye Eyar Naiharwe Me) हैं. इसे दर्शकों से काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इनके वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गाना ‘जिया ऐ ईयार नईहरवे में’ (Jiya Ye Eyar Naiharwe Me) के वीडियो को Shera Entertainment के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अंकुश राजा, शिल्पी के प्यार में हैं और वो बार-बार उन्हें परेशान कर रहे हैं. साथ ही इनके बीच की जो कैमिस्ट्री है वो कमाल की है. एक्ट्रेस पहले अंकुश की गर्लफ्रेंड होती हैं और बाद में किसी और से शादी कर लेती है, जिसे लेकर एक्टर उनसे शिकायत करते हैं मगर एक्ट्रेस भी उन्हें दूसरा जुगाड़ वहीं पर माइके में ही खोजने के लिए कहते हैं. गाने के वीडियो में दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अंकुश और शिल्पी राज के गाने (Shilpi Raj Songs) के वीडियो को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और इसे एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वो भी महज चंद घंटों में ही. गाने को अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में बहुत ही प्यारा गाना लग रहा है. इसमें आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. इसके लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू राउत ने दिया है. डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. इससे पहले अभी हाल ही में अंकुश राजा का पल्लवी गिरी (Ankush Raja-Pallavi giri) के साथ गाना रिलीज हुआ था, जिसके बोल- ‘ए सर’ (Ae Sir) हैं. इस गाने के जरिए पल्लवी गिरी और अंकुश की जोड़ी लंबे समय के बाद देखने के लिए मिली है, लेकिन फैंस ने इस पर भी खूब प्यार लुटाया है.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks