Bhojpuri Song: गौरव सिंह ने मानसी श्रीवास्तव संग किया रोमांस फिर एक्ट्रेस बोलीं- ‘कमरिया पिराता’


भोजपुरी में हर दिन कोई ना कोई नया गाना रिलीज होता रहता है. ये गाने संगीत प्रेमियों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. इन दिनों इनके एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर गौरव सिंह (gaurav singh) और एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi srivastava) का नया गाना भी शामिल हो गया है. इस गाने के बोल हैं, ‘कमरिया पिराता’ (Kamariya pirata). ये बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो…

गौरव सिंह और मानसी श्रीवास्तव (gaurav singh-Mansi srivastava Songs) का गाना ‘कमरिया पिराता’ (Bhojpuri gana Kamariya pirata) के वीडियो को ASHA MUSIC WORLD से रिलीज किया गया है. इसे पॉपुलर सिंगर नेहा राज (Neha Raj) ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. उनकी आवाज में ये बेहद ही प्यारा गाना है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो में एक्ट्रेस मानसी की कामुक अदा पर फिदा एक्टर गौरव सिंह मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. एक्ट्रेस उनका फुल सपोर्ट कर रही हैं. यह गाना देखने मे जितना अच्छा लग रहा है, उतना सुनने में भी बेहतरीन लग रहा है. मानसी अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों का रोमांस तो कमाल का है. इसमें एक्टर पति और पत्नी के किरदार में दिख रहे हैं और वही प्यार और रोमांस भी दिख रहा है. गाने में एक्टर और एक्ट्रेस ने बढ़िया परफॉर्मेंस दी है.
https://www.youtube.com/watch?v=t11mX2Hqg5A

अगर वीडियो में एक्ट्रेस मानसी के लुक (Mansi srivastava Look) की बात की जाए तो वो साड़ी में नजर आ रही हैं और इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, एक्टर गौरव सिंह कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. गाने के वीडियो को भी बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसे कभी बेडरूम तो कभी गार्डन में फिल्माया गया है.

आशा म्यूजिक वर्ल्ड प्रस्तुत भोजपुरी गाना ‘कमरिया पिराता’ (Bhojpuri Song Kamariya pirata) के निर्माता विजया लक्ष्मी देवी, गौरव सिंह हैं. सिंगर नेहा राज के गाये हुए गाने में मानसी श्रीवास्तव और गौरव सिंह ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं. गीतकार अर्जुन आदित्य के लिखे इस गीत को संगीतकार गोलू गुलजारी ने मधुर संगीत से सजाया है. डीओपी सुनील बाबा, कोरियोग्राफर बॉबी जंक्शन, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी, एडीटर पप्पू वर्मा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks