Bhojpuri Song: लड़की को इम्प्रेस करने के लिए ‘बैगन’ बेचने निकले खेसारी लाल, एक दिन में मिले डेढ़ मिलियन व्यूज


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो भी यूट्यूब (Youtube video) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर ठेले पर बैंगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनका अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. दरअसल, ये मामला कोई रियल का नहीं है बल्कि रील का है. एक्टर का नया गाना (New Bhojpuri Song) ‘बैगन लेलs’ (Baigan Lela) का वीडियो रिलीज किया गया है और ये देखते ही देखते महज एक ही दिन में वायरल हो गया है. इसे डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari lal yadav gana) ‘बैगन लेलs’ (Baigan Lela) के वीडियो को Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर एकदम गरीब और देहाती अंदाज में नजर आ रहे हैं और ‘बैंगन ले ला’ (Baigan Lela) कहकर तेजी-तेजी से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को जहां 24 घंटे में डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दिख रहा खेसारी लाल यादव का अजीबोगरीब अंदाज नया नहीं है, इससे पहले वो दौरी में अपनी दुल्हन को सिर पर ढोते नजर आ चुके हैं और अब बैंगन बेचने निकल पड़े हैं.

खेसारी लाल यादव का नया गाना (Khesari lal yadav New Song) ‘बैगन लेलs’ को एक्टर का साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है. दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही है. एक बार फिर से गाने में खेसारी लाल यादव के आवाज का जादू दर्शकों पर चलता नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि गाना ‘बैगन लेलs’ जल्द ही 10 मिलियन के आंकड़े को भी छू लेगा. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर देहाती ने दिया है और लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. इसमें एक्ट्रेस प्रीति राज हैं. वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह, कुमार चंदन हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. इसके प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video

image Source

Enable Notifications OK No thanks