Bhojpuri Song: सहर आफशा की खूबसूरती पर फिदा हुए नीलकमल सिंह, बोले- ‘इंडिया हिलेला ए जान’


भोजपुरी एक्ट्रेस सहर आफशा (Sahar Afsha) अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी एक्टिंग और अदाएं तो कतिलाना है. वो जब भी आती हैं तो कायल ही कर देती हैं. ऐसे में अब उनका सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ पहली बार नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) आया है, जिसमें वो ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं. साथ ही अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं. इसमें एक्टर भी उनकी खूबसूरती को देखकर फिदा हो गए हैं. इस गाने के बोल, ‘इंडिया हिलेला ए जान’ (India Hilela A Jaan) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpur gana) ‘इंडिया हिलेला ए जान’ (India Hilela A Jaan) का वीडियो Yashi Films के यू्ट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि इस गाने को दुबई में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो वेस्टर्न स्टाइल में नजर आ रही हैं और नीलकमल सिंह (neelkamal Singh Video) अपने उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. नीलकमल सिंह और सहर आफशा (Neelkamal Singh-Sahar Afsha Songs) के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो इसमें शानदार डांस मूव्स भी दिखा रही हैं. गाने के वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसमें सहर आफशा ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही अपने लुक में सादगी को दिखाया है. आंखों में काजल, माथे पर बिंदी, पिंक लिपस्टिक के साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. इसमें उनकी खूबसूरती को देखकर तो नीलकमल सिंह भी कायल हो गए हैं और वो भोजपुरी में कहते हैं कि ‘जब जब साटे लू तू बिंदिया इंडिया हिले ला ए जान’. इनके वीडियो को दो लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे नीलकमल सिंह के साथ शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है. दोनों की आवाज ने गाने में जान डाल दी है. साथ ही एक्ट्रेस सहर आफशा की ग्लैमरस अदाओं ने गाने को बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं. उन्होंने अपनी स्कील के जरिए इसे काफी बेहतरीन बना दिया है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सहर आफशा की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आई है और आते ही धमाका कर दिया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Neelkamal Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks