Bhojpuri Song: खेत में रोपनी करने पहुंची समर सिंह की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड तो एक्टर बोले- ‘रोपनी करेलु सनम…’


भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) पिछले दिनों अपने बोलबम गानों की वजह से छाए हुए थे. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए थे, जिसमें उनका देसी लुक देखने के लिए और भोले की भक्ति देखने के लिए मिली थी. उनके हर गानों ने शिव के भक्तों को झूमनों पर मजबूर कर दिया था. ऐसे में अब रोपनी के टाइम पर समर का नया गाना रिलीज किया गया है, जिसमें उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) खेत में धान की रोपाई करते हुए नजर आ रही हैं. इसमें दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने के बोल ‘रोपनी करेलु सनम…’ (Ropani Karelu Sanam) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘रोपनी करेलु सनम…’ (Ropani Karelu Sanam) के वीडियो को Samar Singh Official यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि पहले एक्टर समर सिंह ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं और फिर जब वो खेत में अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को धान की रोपाई करते हुए देख लेते हैं तो उनसे मुलाकात करने जाते हैं. इस पर एक्ट्रेस के गुस्से का ठिकाना नहीं होता है. इसमें उन्हें सूट और ब्लैक जीन्स में रोपनी करते हुए देखा जा सकता है. दोनों की नोकझोक वाली कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. गाने को दर्शकों की ओर से भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसे आर्टिकल को लिखे जाने तक करीब एक लाख व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े चार हजार के करीब तो लाइक्स मिले हैं.

आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे और समर सिंह (Samar Singh-Akanksha Dubey Song) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. फिर वो चाहे इनकी नोकझोक वाली केमिस्ट्री हो या फिर रोमांटिक. अब आलम तो ये रहता है कि लोग इस जोड़ी के नए गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इससे रोपनी को लेकर समर सिंह आकांक्षा के साथ एक और गाना ‘ना करे जाइब रोपनिया’ में काम कर चुके हैं. इसके अलावा रोपनी पर एक्टर का गाना ‘धान रोपsतानी हो’ रिलीज किया गया था. हालांकि, इस दूसरे गाने में उनकी जगह दूसरी हीरोइन को कास्ट किया गया था. मगर दर्शकों से उनके दोनों ही गानों को अच्छा खासा रिस्पांस मिला था.

गाना ‘रोपनी करेलु सनम…’ को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर सविंद्र मल्हार हैं. डायरेक्टर मुकेश माइकल हैं साथ में कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है. प्रोजेक्ट हैड हैप्पी सिंह हैं. प्रोजेक्ट को डिजाइन एस के आनंद यादव ने किया है.

Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks