भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह के गाने ने मचाया तहलका, 88 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये VIDEO


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस सिंगर इन दिनों अपने बैक टू बैक अपने साव से रिलेटेड बोलबम सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. साथ ही यूपी, बिहार और झारखंड के दर्शकों पर उनके म्यूजिक का वीडियो का जादू भोजपुरिया दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. सिंगर के नए गाने तो धमाल मचा ही रहे हैं साथ ही उनके कुछ माह पहले जारी हुए सॉन्ग भी जबरदस्त व्यूज बटोर रहे हैं. नीलकमल सिंह भी अब बोलबम सॉन्ग पर फोकस करने लगे हैं. हाल ही में उनका ‘सुघर कनिया’ गाना रिलीज हुआ है जिसे लोग मिला-जुला रेस्पांस दे रहे हैं. बहरहाल, यहां हम नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के एक पुराने गाने के बारे में बता रहे हैं जिसके बोल हैं ‘जान तोहार मम्मी कसम’…(Jaan Tohar Mummy Kasam)

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के ‘जान तोहार मम्मी कसम’ (Jaan Tohar Mummy Kasam) को अब तक 8.8 करोड़ (8.8 Cr) यानी 88 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है और इसमें एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) के ग्लैमरस लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है. इस गाने को 22 अक्टूबर 2021 को नीलकमल ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Neelkamal Singh Official पर रिलाज किया था जो 8 माह के भीतर 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज लेकर आया. इस वीडियो का पिक्चराइजेशन भी शानदार है और स्टार के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं.

देखिए वीडियो…

ये भोजपुरी गाना काफी मस्ती भरा है और नीलकमल के साथ एक्ट्रेस सृष्टि की जोड़ी खूब जम रही है. नीलकमल सिंह के साथ गाने में अपनी आवाज का जादू भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने बिखेरा है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और एडीआर आनंद ने म्यूजिक दिया है. इसके अलावा उनका भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘बुर्ज खलीफा’ (Burj Khalifa) और ‘पटाखा’ (Patakha) भी काफी पसंद किया गया है. हाल ही में सिंह का बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘बोलबS त बोला ए जवनवा’ (Bolba ta Bola Ae Jawanwa) रिलीज किया गया है जिसे देख फैंस उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

Also Read: Bhojpuri Bolbam Song: नीलकमल सिंह ने भोले बाबा से मांगा ‘सुघर कनिया’! कहा- ‘भोरे भोरे धरब गंगा पनिया’

Tags: Bhojpuri, Neelkamal Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks