लुंगी बाधें गर्मियों में ककरी बेचते दिखे भोजपुरी स्टार Rakesh Mishra, ग्राहक बन जब आई खूबसूरत लड़की तो…


भोजपुरी के जाने-माने स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) न सिर्फ एक सिंगर और एक्टर हैं बल्कि वे एक एक सामाजिक भी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कोरोना काल में बड़ी संख्या में लोगों की मदद की है. कार्यों को देखते हुए गोरखपुर के लोक सभा सदस्य रवि किशन शुक्ल ने उन्हें 25 मई 2020 को कोरोना वारियर सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया था. महामारी के बीच वे अपने सोशल वर्क के जरिए छाए रहे और वैसे वे अपने गानों के जरिए लोगों से कनेक्ट रहते हैं. अभिनेता मौसम के मिजाज को देखते हुए गानों को रिलीज करते हैं. चूंकि गर्मी का सीजन है और इन दिनों ककरी को खाना खूब पसंद करते हैं. अभिनेता ने उसी पर बेस्ड अपना नया गाना रिलीज किया है और उसका टाइटल भी कक़री (Kakri) है.

देहाती लुक में कमाल दिखे राकेश मिश्रा
जी हां, रितेश मिश्रा द्वारा गाया गया ककड़ी गाना 22 मई 2023 को उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल Rakesh Mishra Original से रिलीज हुआ है जिसे यूजर्स का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में अभिनेता देहीते लुक में देखे जा सकते हैं जो 10 रुपए दो कड़के पीस बेच रहे हैं. साथ में उन्होंने ककड़ी को जल्दी से सेल करने के लिए एक असिसटेंट भी रखा है जो चिल्ला-चिल्लाकर अपने प्रोडक्ट को बेचने की बोली लगाता है.

ककरी में राकेश संग खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया परफोर्म
वीडियो में जब राकेश ककरी बेच रहे होते हैं तभी एक स्टाइलिश गर्ल अपनी कार से उतरती है. बेचने वालों को लगता है कि उनकी ककड़ी खरीदने शायद कोई ग्राहक आया है लेकिन ये गर्ल सिर्फ उनके प्रोडक्ट के साथ सेल्फी लेना चाहती है. बाद में जो होता है वो काफी मनोरंजक है और ये वीडियो गांव के माहौल को दर्शाता है. साथ ही अभिनेता अपने देसी अंदाज से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुए और उनकी को-स्टार प्रियांसु सिंह भी अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों को लुभाती दिखीं. म्यूजिक वीडियो में प्रियांशू का मॉडर्न और राकेश के देहाती लुक का यूं तो कोई मेल नहीं लेकिन इनकी कैमिस्ट्री कमाल की है. वहीं इस गाने का पिक्चराइजेशन भी शानदार है जिसे नदी किनारे और बरगद की छांव में फिल्माया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 23, 2022, 07:55 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks