नूंह में बड़ा हादसा, डंपर ने टैंपो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, कई घायल


नूंह. शहर के होडल मार्ग पर शुक्रवार दोपहर को मढ़िया के मोड़ पर सवारियों से भरे टैंपो को डंपर ने टक्कर मार दी. जिसके बाद दोनों वाहन सड़क के नीचे गड्ढे में गिर गए. इस दौरान टैंपो को रौंदते हुए डंपर निकल गया और दो महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए. घायलों में दो बच्चे भी हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को पुनहाना सीएचसी से राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि घायल लोगों में कुछ की हालत नाजुक है.

जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरा टैंपो पुनहाना से होडल के लिए चला था. जैसे ही थ्री व्हीलर मढ़ियाकी मोड़ के समीप पहुंचा तो सामने से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी. इसके बाद दोनों वाहन गड्ढे में गिर गए और डंपर टैंपो के ऊपर आ गया. जिसमें कुचलने के कारण दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे के दौरान होडल-पुनहाना मार्ग तकरीबन आधे घंटे जाम हो गया, लेकिन बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया.

फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर रही है. वहीं मृतकों में एक पुरुष और महिला को पलवल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन इसी बीच उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार डंपर तेज गति से आ रहा था और इसका चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और टैंपो को पीछे से टक्कर मारते हुए गड्ढे में धकेल दिया. इसके बाद भी डंपर चालक गाड़ी को रोक नहीं सका और सीधे गड्ढे में ही टैंपो के ऊपर जा गिरा. हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई और लोग घायलों को निकालने के लिए कोशिश करते रहे. इसी बीच मौके का फायदा उठा कर डंपर चालक फरार हो गया. अब पुलिस डंपर चालक की तलाश में उसके संभावित इलाकों में दबिश दे रही है.

Tags: Haryana news, Road accident



Source link

Enable Notifications OK No thanks