बर्फिली पहाड़ियों में इस अंदाज में नजर आईं ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट, देखकर रोंगटे हुए खड़े


एक्ट्रेस व मॉडल लोपामुद्रा राउत (Lopamudra Raut) को बिग बॉस से बड़ा फेम मिला था. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. ऐसे में लोपामुद्रा राउत की अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल, इन तस्वीरों में लोपा बर्फीली पहाड़ियों के बीच नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है. ब्लू बिकिनी के साथ लोपा ने सफेद जूते, सफेद ग्लासेस और उपर से सफेद फर वाली जैकेट पहनी है. लोपा की इन तस्वीरों को उनके एक्सप्रेशन्स काफी खास बना रहे हैं. इतनी सर्दी के बीच में लोपा जिस कूल अंदाज में पोज दे रही हैं, फैंस उसके ही मुरीद हो गए हैं.




लोपा की तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, कुछ जहां लोपा की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फनी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तो तबाही मचा ही दी है. वहीं अब बर्फ भी उनके सेंसेशनल अवतार से कहीं पिघलने ना लग जाए. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब लोपा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इससे पहले भी लोपा कई बार अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वाले लाखों में हैं, जो उनकी हर तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि लोपामुद्रा राउत, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ (Bigg Boss 10) में नजर आई थीं. शो में उन्होंने एक कॉमनर की तरह एंट्री ली थी. इसके बाद वह कब धीरे-धीरे लाइमलाइट में आकर अपने जलवे बिखेरने लगीं पता ही नहीं चला. शो में लोपा ने फैंस का दिल जीता था और उनका अलग अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिला था.

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे में खोए आए नजर, क्या परिवार ने रिश्ते को कर दिया है अप्रूव?

टीवी की तीन नागिन आईं एक साथ, दिखाया ऐसा अवतार की फैंस की धड़कने हो गईं तेज



image Source

Enable Notifications OK No thanks