Big Breaking : यूपी के बाद अब एमपी में भी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज टैक्स फ्री


भोपाल. महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म  “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) कल 3 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म के स्टार जोर-शोर से इस ऐतिहासिक फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गयी है. शिवराज सरकार ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री कर दिया है. ये फिल्म `तीन जून को देशभर में रिलीज हो रही है. इससे पहले शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया है. उन्होंने कहा इस फिल्म को भी ‘कश्मीर फाइल्स’ की तरह हिट करवाना है. अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन चाणक्य फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

सीएम शिवराज का ट्वीट
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित श्री @akshaykumarजी अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मध्य प्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. ताकि महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो.

यूपी में पहले ही टैक्स फ्री है ‘सम्राट पृथ्वीराज’

इससे पहले उत्तर प्रदेश की सरकार ने भी पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्म देखी थी. उन्होंने इस फिल्म को इतिहास का आइना बताया था. उनका कहना था  राष्ट्र निर्माण के लिए इस तरह की फिल्मों का बनना बहुत जरूरी है. इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

Tags: Akshay Kumar films, Breaking News, Madhya pradesh latest news

image Source

Enable Notifications OK No thanks