बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश की लगी लॉटरी, बनेंगी एकता कपूर के शो की नागिन


Naagin 6 Lead Actress Tejasswi Prakash: काफी समय से सोशल मीडिया पर एक ही बात चल रही थी कि आखिर कौन होगी एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अगली नागिन (Naagin). हाल ही में नागिन 6 (Naagin 6) का ऐलान हुआ और तभी से हर कोई अगली नागिन को लेकर कयास लगा रहा था. लेकिन जब नाम का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अगली नागिन होंगी तेजस्वी प्रकाश  (Tejasswi Prakash). बिग बॉस 15 फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) में इसका ऐलान हुआ. 

बिग बॉस 15 फिनाले (BiggBoss 15 Finale) के मंच पर ही इसका ऐलान किया गया कि तेजस्वी प्रकाश इस पॉपुलर टीवी सीरीज के अगले सीजन की लीड एक्ट्रेस होंगीं. जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया क्योंकि अब तक जितने भी नामों के कयास लगाए गए थे उनमें तेजस्वी का नाम बिल्कुल भी शामिल नहीं था. लेकिन इसे काफी सीक्रेट रखा गया और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले पर ही इसका ऐलान किया गया. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. 

बिग बॉस 15 की विनर भी बनीं तेजस्वी प्रकाश
लगता है तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. तभी तो सिर्फ नागिन जैसे हिट शो का हिस्सा ही नहीं बल्कि वो बन गई हैं बिग बॉस 15 की विनर (Bigg Boss 15 Winner) भी. बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी जो अपने साथ ले गई हैं वो तेजस्वी प्रकाश ही हैं. तेजस्वी को ईनाम में 50 लाख रूपए भी मिले हैं. वहीं शो में फर्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सेहजपाल. हालांकि माना जा रहा था कि टॉप 4 में करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी ही होंगे लेकिन दोनों ही फिनाले की टॉप 2 की रेस से बाहर हो गए. और फाइनल मुकाबला हुआ तेजस्वी और प्रतीक के बीच जिसमें प्रतीक ने बाजी मार ली.  

करण और तेजस्वी की जल्द होगी शादी
वहीं अब घर से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी की खबरें जोरों पर हैं. तेजस्वी के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर दोनों राज़ी हैं तो जल्द से जल्द वो इनकी शादी करवा देंगे. 

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash बनीं विनर, मिला 40 लाख का ईनाम और ट्रॉफी, Pratik Sehajpal रहे रनरअप

image Source

Enable Notifications OK No thanks