Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के बाद इमोशनल हुए अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे भी रोए! गुस्से में खोली कई सेलिब्रिटीज की पोल


बिग बॉस सीजन 16 में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ था। जिसके बाद बिग बॉस हाउस की हवा बदली-बदली सी नजर आ रही है। देखते-देखते ही लोगों की दोस्ती दुश्मनी के रूप में सामने आ गई। इस बदलाव ने कई कंटेस्टेंट्स के साथ ही हर किसी दर्शक को भी हैरान कर दिया है। बिग बॉस हाउस में कई जोड़ियां ऐसी थीं जिन्होंने अपने दोस्तों को ही घर से बाहर करने की प्लानिंग की हुई थी। फिर नॉमिनेशन के वक्त उनको ही घर से बाहर निकलवाने के लिए नॉमिनेट कर दिया। इसमें सबसे बड़ा झटका अब्दु रोजिक के मामले में देखने को मिला। 

बिग बॉस 16 में हाल ही में नॉमिनेशन राउंड जिसमें अब्दु रोजिक भी नॉमिनेट हो चुके हैं। उनके नॉमिनेशन ने हर कोई हैरान है। दरअसल, प्रियंका और अब्दु नॉमिनेशन के लिए जोड़ी में गए थे। फैसला सुंबुल और गौतम के हाथ में था। दर्शकों को लग रहा था कि अब्दु रोजिक को दोनों में से कोई भी नॉमिनेट नहीं करेगा। लेकिन सुंबुल और गौतम, दोनों ने ही प्रियंका चाहार को बचा लिया। ऐसे में अब्दु को गहरा झटका लगा। इस पर अब्दु काफी इमोशनल हो गए क्योंकि उनको उम्मीद नहीं थी कि जो लोग घर में उसको इतना प्यार करते हैं, वही उसके खिलाफ वोट करेंगे। अब्दु को सुंबुल और प्रियंका पर बहुत गुस्सा आया। अब्दु ने नॉमिनेशन के बाद बताया कि एक बार अंकित उनके लिए रोटी बना रहे थे तो प्रियंका ने अंकित को रोटी बनाने से भी रोक दिया था। 

जब सुंबुल से पूछा गया तो उन्होंने अब्दू के बारे में कहा कि उन्हें खुद से कुछ करना नहीं आता। वो बिग बॉस हाउस में बहुत कम एक्टिव रहते हैं। वहीं प्रियंका ने कहा कि अब्दु दूसरों के भरोसे सारे काम करते हैं, जबकि वह अपने सारे फैसले खुद लेती हैं। ये सुनकर अब्दु को बहुत दुख हुआ। वो बहुत इमोशनल हो गए। नॉमिनेशन मिलने के बाद अब्दु बहुत इमोशनल हो गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह भले ही कद में छोटे हैं लेकिन यहां पर मौजूद बड़े बड़े लोगों से बहुत अच्छे हैं। इतना कहकर अब्दु वॉशरूम चले गए। 
कुछ देर के बाद जब अब्दु वॉशरूम से बाहर आते हैं तो उनकी आंखों में आंसू दिखाई देते हैं। आने के बाद वो शिव के गले से लिपट गए। अब्दु को ऐसे रोते देख शिव और एमसी भी इमोशनल हो गए। शिव और एमसी ने उनको संभलने को कहा। उनसे कहा कि वो कहीं नहीं जा रहे हैं। फिर भी अब्दु बेचैन रहे तो उन्होंने कहा कि शो से जरूरी नहीं कि उनको ही बाहर किया जाए, दूसरे नॉमिनेटेड लोगों को भी बाहर किया जा सकता है। अब्दू के साथ सौंदर्या शर्मा, गौतम विग, गौरी नागोरी, निमृत कौर और शिव ठाकरे को भी नॉमिनेशन मिला है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks