Bigg Boss OTT 2: करण जौहर को कर दिया रिप्लेस! अब रणवीर सिंह होंगे ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के होस्ट


रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सारे सीजन को ऑडियंस का खूब प्यार मिला है। इसी तर्ज पर कोरोना काल में OTT पर ‘बिग बॉस’ की शुरुआत हुई, जिसे ‘बिग बॉस OTT’ कहा गया। इसके पहले सीजन को फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। शो की विनर दिव्या अग्रवाल थीं, लेकिन शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट सहित कई कंटेस्टेंट्स भी चर्चा में रहे थे। अब इसके दूसरे सीजन की जोरशोर से तैयारी चल रही है। ‘बिग बॉस OTT 2’ को इस बार करण नहीं, बल्कि रणवीर सिंह होस्ट करते दिखाई देंगे। जानिए इसके बारे में और डिटेल में।

‘बिग बॉस OTT 2’ (Bigg Boss OTT 2) को लेकर अभी तक ऑफिशियल कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर रिप्लेस कर दिया है। अब वो शो होस्ट करेत दिखाई देंगे।

रणवीर सिंह का नाम हुआ फाइनल!

Ranveer Singh karan johar

रणवीर सिंह करण जौहर

सूत्र के मुताबिक, ‘मेकर्स ने Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। चूंकि उन्हें Karan Johar से डेट नहीं मिल पा रही है, इसलिए उन्होंने शो को होस्ट करने के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है। उन्होंने पहले भी एक रिएलिटी टीवी शो होस्ट किया था, जिसका नाम था ‘द बिग पिक्चर।’

इन दो ऐक्ट्रेसेस को लाना चाहते हैं मेकर्स


‘बिग बॉस OTT’ के दूसरे सीजन की बात करें तो इसमें भी पांच कंटेस्टेंट्स होंगे। इसमें पॉप्युलर टीवी स्टार्स कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौड़ को फाइनल कर लिया गया। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स संभावना सेठ और पूनम पांडे को भी इस सीजन का हिस्सा बनाना चाहते हैं। हालांकि, दोनों ही ऐक्ट्रेसेस ने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है।

दिव्या अग्रवाल थीं विनर

Bigg Boss OTT 1 winner

दिव्या अग्रवाल Bigg Boss OTT 1 की विनर थीं

पिछले सीजन की बात करें तो ‘बिग बॉस OTT’ सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था और इस सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं। निशांत भट रनरअप थे। हालांकि, इस शो में ऐक्ट्रेस शमिता शेट्टी काफी चर्चा में रही थीं। यही वजह थी कि उन्हें ‘बिग बॉस 15’ का भी हिस्सा बनने का मौका मिला था। वो शो भले ही न जीत पाई हों, लेकिन खूब सुर्खियां बटोरी थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks