जन्मदिन विशेष! कृष्णा श्रॉफ: टाइगर ने एक बार मेरे लिए एक मिनी कूपर खरीदा था, जो ईमानदारी से बहुत अच्छा उपहार था – टाइम्स ऑफ इंडिया


कृष्णा श्रॉफ ने कल से ही अपना बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है! करीबी लोगों के साथ लंच डेट के बाद, उसने एक रात के लिए मस्ती की और अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। “मेरे पास अभी भी दोस्तों के साथ जाने के लिए रात का खाना है, लेकिन मुझे पहले से ही ऐसा लग रहा है कि मैं इसके लिए बहुत बूढ़ा हो रहा हूं। मैं थक गया हूँ, ”जन्मदिन की लड़की ने कहा। उससे उसके जन्मदिन की रस्म के बारे में पूछें और कृष्णा ने चुटकी लेते हुए कहा, “बहुत सारा खाना, मिठाई, और शैंपेन टैप पर!”

1

जब जन्मदिन के उपहारों की बात आती है, तो कृष्ण भौतिकवादी उपहारों में नहीं होते हैं, लेकिन यात्रा कहने वाली किसी भी चीज़ को खुशी-खुशी गोद ले लेंगे। अपने अब तक के सबसे अच्छे उपहार को याद करते हुए, कृष्णा साझा करती हैं, “टाइगर ने मेरे लिए एक बार एक मिनी कूपर खरीदा था, जो ईमानदारी से बहुत अच्छा था! इसके अलावा, मैं हमेशा उन्हें भौतिकवादी चीजों से बचने के लिए कहता हूं। अगर वे मुझ पर छींटाकशी करना चाहते हैं, तो वे जानते हैं कि किसी भी नई मंजिल का टिकट मेरी खुशी है। ”

फिटनेस लक्ष्यों और स्टाइल से प्रेरणा लेने के अलावा, कृष्णा श्रॉफ प्रचार की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस साल की मैट्रिक्स फाइट नाइट की तैयारी कर रही हैं। “नई सामग्री की शूटिंग और डिजिटल दुनिया में विभिन्न ब्रांडों के साथ सहयोग करना मजेदार रहा है। इसके अलावा, इस साल आने वाली मैट्रिक्स फाइट नाइट के लिए काफी रोमांचक नई गुंजाइश है!” कृष्ण हस्ताक्षर करते हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks