मूसेवाला हत्याकांड पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह का बड़ा आरोप, कहा केजरीवाल, मान की गंदी राजनीति के कारण सिंगर ने गंवाई जान


नई दिल्ली. पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्दू मूसेवाल की दुखद हत्या हो गई है. उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एक दिन पहले सुरक्षा के हटते ही मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी. इस कारण बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की गंदी राजनीति के कारण सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई. एएनआई की खबर के मुताबिक सिरसा ने कहा, पहले तो उनकी सुरक्षा हटाई गई और उसके बाद उनका नाम भी प्रकाशित कर दिया गया कि इन लोगों की सुरक्षा हटा ली गई है. मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, मैंने पहले ही कहा था कि यह खतरनाक हो सकता है लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी जिसके कारण सिद्धू मूसेवाला पर हमला कर हत्या कर दी गई.

खबर के मुताबिक मूसेवाला को पिछले कई दिनों से गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थीं लेकिन पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली. शुभदीप सिंह सिद्धू अपने प्रशंसकों के बीच सिद्धू मूसेवाला के नाम से लोकप्रिय थे. यह हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मनसा जा रहे थे.

हमले के वक्त अपने गांव में थे
पुलिस उपाधीक्षक (मनसा) गोबिंदर सिंह ने बताया कि 27 वर्षीय मूसेवाला को कई गोलियां लगीं. हमले के समय वह जवाहरपुर गांव में अपनी जीप में थे. उन्होंने हाल में हुए विधानसभा चुनाव में मनसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर विजय सिंगला से हार गए थे. पंजाब पुलिस ने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा शनिवार को वापस ले ली थी. मूसेवाला विधानसभा चुनाव से पहले पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए थे.

मूसेवाला को कई गोलियां लगी हैं
हमले पर गुस्सा और स्तब्धता जताते कांग्रेस के कई नेताओं ने संकेत दिया कि मूसेवाला की मौत हो गई है, हालांकि उनकी हालत के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट किया, गोलीबारी में सिद्धू मूसेवाला की मौत के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं-व्हाट्सएप के माध्यम से प्राप्त वीडियो को संवेदनशीलता के कारण साझा नहीं कर रहा हूं, लेकिन उन्हें कई गोलियां मारी गई हैं.

Tags: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann, BJP, Punjab





Source link

Enable Notifications OK No thanks