बर्फ़ीला तूफ़ान मालिक विवरण देता है कि स्टूडियो ‘आपके विश्वास के पुनर्निर्माण’ के लिए क्या कर रहा है


बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन, जैसे विशाल फ्रेंचाइजी के विकासकर्ता डियाब्लो तथा ओवरवॉच, कैलिफोर्निया की मूल कंपनी एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड पर पिछली गर्मियों में उत्पीड़न और भेदभाव की संस्कृति को कथित रूप से बढ़ावा देने के लिए मुकदमा करने के बाद से गहन जांच के दायरे में है। कर्मचारियों और प्रशंसकों को आश्वस्त करने के प्रयास में कि कंपनी सकारात्मक बदलाव कर रही है, बर्फ़ीला तूफ़ान बॉस माइक यबर्रा एक ब्लॉग पोस्ट का विवरण प्रकाशित किया यह “आपके भरोसे का पुनर्निर्माण” करने के लिए क्या कर रहा है।

सूची में सबसे ऊपर यह है कि कार्यकारी और प्रबंधन टीमों को “सीधे संस्कृति सुधार के खिलाफ” मापा जाएगा, जिसका अर्थ है कि उनका मुआवजा “बर्फ़ीला तूफ़ान में एक सुरक्षित, समावेशी और रचनात्मक कार्य वातावरण बनाने में हमारी समग्र सफलता पर निर्भर करेगा,” यबरा कहते हैं।

उन्होंने नई पूर्णकालिक भूमिकाओं को भी रेखांकित किया, जो संस्कृति को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए बनाई गई हैं, जिनमें शामिल हैं:

एक संस्कृति नेता जो आज हमारे पास जो कुछ भी है उसके सर्वोत्तम पहलुओं को बनाए रखने में हमारी सहायता करेगा, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई बर्फ़ीला तूफ़ान में अपना सर्वश्रेष्ठ स्वयं लाए, इसे बदलने और विकसित करने में मदद करेगा

मानव संसाधन के लिए एक नया संगठनात्मक नेता जो विश्वास का निर्माण करेगा, हमारी टीमों को सशक्त करेगा, और सभी के लिए एक सुरक्षित, सकारात्मक कार्य वातावरण को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

एक विविधता, इक्विटी और समावेशन (डीई एंड आई) नेता ने पूरी तरह से इस क्षेत्र में कई प्रयासों में हमारी प्रगति पर ध्यान केंद्रित किया

बर्फ़ीला तूफ़ान ने अपने अनुपालन और जांच टीमों के आकार को “तिगुना” कर दिया है, आंतरिक रूप से साझा प्रतिनिधित्व डेटा (जिसे ब्लॉग पोस्ट के साथ शामिल नहीं किया गया था), उन मीट्रिक में सुधार के लिए लक्ष्य निर्धारित किए (साझा नहीं किया गया), और एक “ऊपर की ओर प्रतिक्रिया कार्यक्रम” बनाया। कर्मचारियों के लिए प्रबंधकों का मूल्यांकन करने के लिए, Ybarra ने कहा।

इन पहलों के बारे में Ybarra का ब्लॉग एक्टिविज़न बर्फ़ीला तूफ़ान हासिल करने के लिए Microsoft के बड़े सौदे की छाया में आता है। ऐसा प्रतीत होता है कि Microsoft सक्रिय रूप से बर्फ़ीला तूफ़ान के हालिया घोटालों के बारे में खुली आँखों के साथ सौदा कर चुका है, और Microsoft गेमिंग के सीईओ फिल स्पेंसर ने कर्मचारियों को ईमेल में आने के लिए संस्कृति में बदलाव के लिए सिर हिलाया:

हम यह भी मानते हैं कि रचनात्मक सफलता और स्वायत्तता प्रत्येक व्यक्ति के साथ सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करने के साथ-साथ चलती है। हम इस प्रतिबद्धता के लिए सभी टीमों और सभी नेताओं को रखते हैं। हम सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान में महान टीमों के लिए सक्रिय समावेश की अपनी संस्कृति का विस्तार करने की आशा कर रहे हैं।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि Ybarra पहले Microsoft के लगभग 20-वर्षीय अनुभवी थे वह 2019 में बर्फ़ीला तूफ़ान में शामिल हो गए.

हालांकि, एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड कर्मचारियों की चिंताओं को दूर करने के लिए अभी भी बहुत काम करना बाकी है। पूर्व राष्ट्रपति जे एलन ब्रैक के मुकदमे के तुरंत बाद चले जाने के बाद, यबारा को मूल रूप से जेन ओनल के साथ ब्लिज़ार्ड के सह-प्रमुख के रूप में रखा गया था, लेकिन भूमिका लेने के तीन महीने बाद ही ओनल ने पद छोड़ दिया। सह-प्रमुख के रूप में अपने समय के दौरान, ओनल ने “एक्टिविज़न की कानूनी टीम के एक सदस्य को एक ईमेल भेजा जिसमें उसने संस्कृति को बदलने के लिए एक्टिविज़न के नेतृत्व में विश्वास की कमी को स्वीकार किया,” एक के अनुसार वॉल स्ट्रीट जर्नल नवंबर से रिपोर्ट.

इसके अतिरिक्त, कई दर्जन रेवेन सॉफ्टवेयर में क्यूए कर्मचारियों की अचानक छंटनी का विरोध करने के लिए कर्मचारी हफ्तों से हड़ताल पर हैं। और के रूप में कोटकू रिपोर्टर एथन गच ने बताया, Ybarra का ब्लॉग उनकी मांगों को संबोधित नहीं करता है एबीके वर्कर्स एलायंस, एक कर्मचारी वकालत समूह। उस ने कहा, कुछ एक्टिविज़न बर्फ़ीला तूफ़ान कर्मचारी Microsoft अधिग्रहण के बारे में आशावादी हैं, के अनुसार ब्लूमबर्ग.

यबारा ने भी चुपचाप बर्फ़ीला तूफ़ान की हालिया बड़ी रिलीज़ की कमी को स्वीकार किया, एक समस्या जो बाद में तेज हो गई थी ओवरवॉच 2 तथा डियाब्लो IV नवंबर में देरी हुई थी और कोई रिलीज की तारीख दिखाई नहीं दे रही थी, लेकिन ऐसा लगता है जैसे हम अगले हफ्ते स्टूडियो के खेलों के बारे में और जान सकते हैं। “हम यह भी जानते हैं कि हमें अपने खिलाड़ियों को अधिक नियमित आधार पर सामग्री वितरित करने और अपने मौजूदा खेलों के अंदर और बाहर दोनों में नया करने की आवश्यकता है,” यबरा ने कहा। “हमारे पास घोषणा करने के लिए कुछ रोमांचक चीजें हैं, और मैं अगले सप्ताह और साझा करूंगा।”

प्रकटीकरण: केसी वासरमैन एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के निदेशक मंडल के साथ-साथ वोक्स मीडिया, द वर्ज की मूल कंपनी के निदेशक मंडल में हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks