गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड 2022 में डेब्यू करने के लिए तैयार है BMW M3 touring


नई दिल्ली. BMW M इस साल के गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड में अपनी 50 वीं वर्षगांठ मनाएगा और इस अवसर पर कंपनी अपना नया मॉडल BMW M 3 touring भी पेश करेगा. BMW M ने पिछले साल इसका टीजर जारी किया था. इस दौरान BMW ने कहा कि इस साल फेस्टिवल में आने वाले विजिटर्स उसके लेटेस्ट मॉडल देख सकेंगे और कुछ मामलों में वह उनको ड्राइव भी कर सकेंगे.

कंपनी ने कहा कि फेस्टिल के दौरान 23 जून BMW M3 का अनारवण किया जाएगा और इसके साथ ही इसे चुनिंदा बाजारों में बिक्री के लिए उतारा जाएगा. इससे पहले बताया गया था कि BMW के नए मॉडल में पांच डॉर होंगें, जो एक बड़े वर्टिकल ग्रिल और एयर इनलेट के साथ आएगी. इससे हुड के नीचे इंजन को ठंडा करने में मदद मिलेगी. हालांकि, बीएमडब्ल्यू ने आगामी बीएमडब्ल्यू एम3 टूरिंग के मेकेनिकल और टेक्निकल फीचर्स पर कोई भी जानकारी नहीं दी.

BMW M4 CSL भी होगी इंटरोड्यूस
बीएमडब्ल्यू एम3 टूरिंग डेब्यू के साथ ही नई बीएमडब्ल्यू एम4 CSL भी इंटरोड्यूस की जाएगी. बवेरियन कंपनी के अनुसार कार का कुल वजन को 100 किलो तक कम करने के लिए ऑटोमेकर ने रूफ, बोनट और बूट लिड के लिए कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया है. बीएमडब्लू ने इसके लिए कहा है कि नई BMW M4 CSL ने नूरबर्गिंग के नॉर्डश्लीफ सर्किट में अब तक का सबसे अच्छा लैप-टाइम दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- Mahindra Scorpio: आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज तक सबको क्यों पसंद है SUV? जानिए

50 वीं वर्षगांठ मना रही है कंपनी
इस संबंध में बीएमडब्ल्यू एम फ्रैंक वैन मील के सीईओ ने कहा है कि गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड में ब्रांड की 50 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए तैयार है, यह फेस्टिवल बेहद महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इस साल के गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड फैंस के बीच मनाने से बेहतर कोई और जगह नहीं हो सकती है. हम भविष्य को देखते हुए वर्ल्ड फेमस इवेंट को भी आयोजित करते रहेंगे. बता दें कि गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड 23 जून से 26 जून तक आयोजित किया जाएगा.

Tags: BMW, Bmw 5 series

image Source

Enable Notifications OK No thanks