BMW जल्द लॉन्च करेगी X4 SUV का फेसलिफ्ट वर्जन, 50 हजार में बुकिंग शुरू, जानें क्या होगी कीमत


नई दिल्ली. बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने नई बीएमडब्ल्यू एक्स4 (BMW X4) के लिए लॉन्चिंग से पहले बुकिंग शुरू कर दी है. ब्लैक शैडो एडिशन वाली इस स्पोर्ट्स एक्टिविटी कार के कुछ ही लिमिटेड मॉडल लॉन्च किए जाएंगे. इस कार को केवल 50,000 रुपये में बीएमडब्ल्यू डीजल के जरिए या ऑनलाइन बुक किया जा सकता है.

BMW India ने हाल ही में अपनी इस मोस्ट अवेटेड कार BMW X4 SUV Facelift की टीजर जारी किया है. इसमें पता चलता है कि नए वैरिएंट में एक बड़ा बाहरी डिजाइन के साथ आता है, जिसमें एक बड़ा ग्रिल, रिवाइज्ड एलईडी हेडलैंप, एक शार्प डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर, नए 21-इंच के एलॉय व्हील्स और ग्लॉस ब्लैक इन्सर्ट के साथ एक रियर बम्पर मिलेगा. कार में कूप जैसी ढलान वाली छत का डिजाइन और साथ ही एलईडी टेल लाइट्स भी मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 10,000 की EMI पर खरीदें Maruti Suzuki Baleno का नया मॉडल, ये है तरीका

इंटीरियर में मिलेंगे ये लग्जरी फीचर्स
कार के इंटीरियर की बात करें तो इसके अंदर की तरफ नया डैशबोर्ड मिलता है, जहां 10.25 इंच का फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. कुछ अन्य नोटेबल फीचर्स जैसे थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक ट्वीड सेंटर कंसोल और गियर लीवर चयनकर्ता के लिए नए नियंत्रण के रूप में आती हैं.

ये भी पढ़ें- इटली के लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में होगी एंट्री, Ola-Ather को देगा टक्कर, कीमत भी होगी कम

2 इंजन ऑप्शन में आएगी कार
BMW X4 SUV Facelift में 30i और 30d में 2.0-लीटर पेट्रोल और 3.0-लीटर डीजल इंजन देखने को मिलेगा.  2.0-लीटर पेट्रोल इंजन का आउटपुट 248 bhp और 350 Nm का टार्क है, जबकि डीजल इंजन 282 bhp और 650 Nm का टार्क देता है. यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड होगा.ं लॉन्च होने पर, बीएमडब्ल्यू एक्स4 फेसलिफ्ट Mercedes-Benz GLC Coupe को टक्कर देगी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks