Dhanush Body Shame: धनुष का बॉडी शेमिंग पर छलका था दर्द, अपनी ही फिल्म के सेट पर कहा गया था ‘ऑटो ड्राइवर’


साउथ स्टार धनुष सिर्फ साउफ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में पॉप्युलर हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल चुके हैं, लेकिन एक वक्त था, जब उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था, वो भी अपनी ही फिल्म के सेट पर। लोगों ने उन्हें ‘ऑटो रिक्शावाला’ तक कह दिया था और वो ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और फूट-फूटकर रोए थे।

साल 2015 में Kaadhal Kondein के सेट पर विजय सेतुपति, अनिरुद्ध रविचंदर और सतीश को बॉडी शेमिंग की घटना के बारे में बताते हुए धनुष (Dhanush) ने कहा, ‘काधल कोंडेन की शूटिंग के दौरान मुझसे पूछा गया कि हीरो कौन है। मैंने कलाकारों में से किसी और की तरफ इशारा किया, क्योंकि मैं और अपमान का सामना करने के लिए तैयार नहीं था। हालांकि, बाद में जब उन्हें पता चला कि मैं हीरो हूं तो सेट पर सभी लोग मुझ पर हंस पड़ थे। उन्होंने कहा अरे ऑटो-ड्राइवर को देखो, वो हीरो है। वगैरह वगैरह।’

Dhanush Captain Miller: धनुष तोड़ेंगे KGF 2 और RRR का रेकॉर्ड! तीन पार्ट में रिलीज होगी ‘कैप्‍टन मिलर’, जानिए क्‍या है कहानी
ऐक्टिंग के लिए जीते दो नेशनल अवॉर्ड


Dhanush आगे कहते हैं, ‘मैं अपनी कार में गया और जोर से रोने लगा, क्योंकि मैं एक छोटा लड़का था और मेरे अंदर बिल्कुल भी मैच्योरिटी नहीं थी। एक भी ऐसा शख्स नहीं है, जिसने मुझे ट्रोल और बॉडी शेम न किया हो।’ तब से लेकर अब तक की बात करें तो धनुष ने एक लंबा सफर तय किया है। एक्टर के रूप में दो बार नेशनल अवॉर्ड जीता है। उन्होंने न सिर्फ एक हीरो बल्कि एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में अपने टैलेंट को साबित किया है।

सिंगर भी हैं धनुष


धनुष का पूरा नाम Venkatesh Prabhu Kasthuri Raja है। वो एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने करियर में 46 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और ज्यादातर के अवॉर्ड्स जीते हैं।

धनुष-ऐश्वर्या पर रामगोपाल वर्मा ने किया कॉमेंट, उर्फी जावेद ने जमकर लताड़ा

पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव


38 साल के धनुष अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से साल 2004 में शादी की थी। उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन इसी साल जनवरी महीने में दोनों ने सेपरेट होने की अनाउंसमेंट की तो लोग शॉक्ड रह गए थे। रजनीकांत ने दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ये रिश्ता टूट गया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks