KGF Chapter 2 की बंपर एडवांस बुकिंग शुरू, 12 घंटे में बिके 50 हजार टिकट


कन्नड़ स्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज में चंद दिन बाकि है। फैंस के लिए गुड न्यूज है कि केजीएफ 2 (KGF 2) की प्री बुकिंग (KGF Chapter 2 Advance tickets) शुरू हो चुकी है। यश के फैंस अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की एडवांस बुकिंग (Pre-booking of KGF 2) करवा सकते हैं। इसी के साथ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज से पहले एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। महज 12 घंटे में 50 हजार से ज्यादा टिकटें प्रशांत नील की निर्देशित फिल्म केजीएफ 2 की बिक गईं। इस आंकड़े से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस यश और श्रीनिधि शेट्टी की फिल्म के लिए कितना उत्साहित हैं।

केजीएफ 2 का इंतजार खत्म
‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों ने साल 2018 में देखा। कोरोना के चलते ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज डेट में समय लगा लेकिन अब आखिरकार केजीएफ 2 सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

रिलीज के पहले बनाया रिकॉर्ड
‘केजीएफ चैप्टर 2’ क्या आरआरआर का रिकॉर्ड तोड़ेगी और क्या ये नए कीर्तिमान स्थापित कर पाएगी? इसके जवाब तो 14 अप्रैल के बाद ही मिल पाएंगे लेकिन ये साफ है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर फैंस का उत्साह डबल है। यही वजह है कि देश में ही नहीं विदेश में भी यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का क्रेज देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ 2 ने यूके में ओपनिंग सेल्स के 12 घंटों में 5000 से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। इतना ही नहीं केजीएफ 2 पहली साउथ इंडियन फिल्म बन गई है जो ग्रीस में रिलीज होने जा रही है।

KGF Chapter 2 VS Beast VS Jersey: यश, थलापति विजय और शाहिद कपूर में से किसकी होगी बॉक्स ऑफिस की जंग में जीत? 350 करोड़ हैं दांव पर!Jersey: शाहिद कपूर क्यों ले रहे हैं यश और थलापति विजय से पंगा, KGF2 और Beast से क्लैश पर तोड़ी चुप्पी
केजीएफ चैप्टर 2 की बीस्ट से टक्कर
केजीएफ चैप्टर 2 के साथ थलापति विजय की बीस्ट और शाहिद कपूर की जर्सी भी रिलीज होने जा रही है। इसका मतलब साफ है कि मेकर्स को बड़ा झटका भी लग सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की जंग में बाजी मारेगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks