Yash ने ‘KGF Chapter 2’ में खुद लिखे हैं अपने डायलॉग्स, इस अंदाज में ऐक्टर को बोलते देख कुर्सी छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे फैंस


बेंगलुरु में हुआ ‘KGF: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2’ का मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट काफी सफल रहा, क्योंकि इवेंट पर ‘KGF: चैप्टर 2’ की पूरी कास्ट ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव शेयर किए। आपको बता दें, 24 घंटे के भीतर 109 मिलियन से अधिक बार देखे गए ‘KGF: चैप्टर 2’ ने अपने ट्रेलर के साथ एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म में दिखाई गई कमाल की सिनेमैटोग्राफी, धमाकेदार एक्शन और स्किलफुल डायरेक्शन देखने के बाद दर्शक पागल हुए जा रहें है।

साउथ के रॉकिंग स्टार यश (Yash) के फैंस ने रॉकी के लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर पर अपने जबरदस्त रिएक्शन के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। खासतौर से पंची डायलॉग्स, जो बड़ी ही आसानी से यश ने डिलीवर किए हैं। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशन प्रशांत नील ने एक फैक्ट का खुलासा किया और वो ये कि इस सीक्वल में अपने डायलॉग्स के मेजर पोर्शन की स्क्रिप्टिंग खुद यश (South Actor Yash) ने ही की है।

यश

एक एक्साइटिंग स्टोरी, माइंड ब्लोइंग एक्शन सीक्वेंस, पेपी साउंडट्रैक और शानदार प्रदर्शन के साथ केजीएफ चैप्टर-1 एक फियर्स कॉम्बिनेशन थी, जिसनें सही मायने में भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड और उम्मीदों को तोड़ दिया। संजय दत्त, रवीना टंडन को अपनी शानदार कास्ट में शामिल करने के साथ KGF चैप्टर 2, चैप्टर-1 के बनाए सारे रिकॉर्ड निश्चित ही तोड़ने के लिए तैयार है।

यश

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील की लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। फिल्म को नॉर्थ इंडिया में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने ‘दिल चाहता है’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉय’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

यश

image Source

Enable Notifications OK No thanks