बोनी कपूर का दावा- Salman Khan की ‘नो एंट्री में एंट्री’ की रिलीज पर थिएटर्स में उमड़ेगी भयंकर भीड़


फिल्म ‘नो एंट्री (No Entry)’ सलमान खान (Salman Khan) की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। साल 2005 में आई कॉमेडी मूवी ने ऑडियंस को जबरदस्त हंसी के ठहाके लगवाए थे। वो फिल्म बहुत बड़ी सुपरहिट हुई थी। तब से फैंस बस ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। ‘नो एंट्री में एंट्री (No Entry Mein Entry)’ की योजना तैयार है और फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) इसके सीक्वल को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ईटाइम्स से कहा, “ये फिल्म जब भी रिलीज होगी सबसे बड़ी भीड़ सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी।” जब उनसे आगे की संभावित तारीखों के बारे में पूछा गया कि फिल्म के फ्लोर पर जाने की संभावना कब है, तो बोनी ने मुस्कुराते हुए कहा, “केवल सलमान खान ही जानते हैं।”

सलमान खान के करीबी सूत्र यह भी बताते हैं कि ऐक्टर फिल्म करने के इच्छुक हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स पूरे होने के बाद जल्द ही इस पर काम करना शुरू कर देंगे। ‘नो एंट्री’ का निर्देशन करने वाले अनीस बज्मी सीक्वल को भी निर्देशित करेंगे। ‘बीटी’ से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “‘नो एंट्री’ को खूब पसंद किया गया था और हर किसी की तरह मैं भी इसके सीक्वल को लेकर उत्साहित हूं।”

नो एंट्री

उन्होंने आगे कहा कि, “यही वजह है कि मैंने स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया। मेरे पास इसे खत्म करने के लिए एक साल था और अब, यह तैयार है। यह अब तक की मेरी पसंदीदा स्क्रिप्ट में से एक है। हमने इसका टाइटल ‘नो एंट्री में एंट्री’ रखा है। मैं इसे बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।” हालांकि, ओरिजिनल फिल्म में अनिल कपूर, फरदीन खान के साथ सलमान खान थे। लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु फिल्म की अगली किस्त में तीनों कलाकार ट्रिपल रोल्स में होंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks