देश की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग शुरू, 10% की मिल रही छूट, जानें कब होगी लॉन्च


नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी Nahak Motors ने घोषणा की है कि उसने अपनी आगामी Nahak P-14 हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी का कहना है कि प्री-बुकिंग विंडो 15 मार्च से 30 मार्च तक सीमित अवधि के लिए खुली रहेगी. कंपनी इसी साल मई में बाइक की डिलीवरी शुरू करने की योजना बना रही है.

Nahak P-14 की कीमत ₹2.49 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है और इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ₹11,000 की टोकन राशि पर बुक किया जा सकता है. कंपनी प्री बुकिंग अवधि के दौरान एमआरपी पर 10% की छूट भी दे रही है.

ये भी पढ़ें- Activa का मुकाबला करने आया TVS जुपिटर ZX स्‍कूटर, ये फीचर्स बनाते हैं इसे खास

प्री-बुकिंग की शुरुआत के बारे में बोलते हुए नहक ग्रुप के चेयरमैन प्रवत नाहक ने कहा, “ लोगों को बेहतर गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक बाइक के ऑप्शन देना हमारी जिम्मेदारी है. हालांकि, स्मार्ट इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक स्पीड को नजरअंदाज किया जाता रहा है. हम इसे एक उज्जवल और तेज भविष्य के लिए बदल रहे हैं. हम नाहक पी-14 के साथ इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में हाई स्पीड पेश कर रहे हैं.

ऑटो एक्सपो 2020 में पेश की गई थी बाइक
प्रवत नाहक ने आगे कहा, “हमने अपनी वेबसाइट के माध्यम से भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक Nahak P-14 की प्री बुकिंग शुरू कर दी है. कोई भी 11 हजार रुपये में इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग कर सकता है. हमने ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक, Nahak P-14 लॉन्च की थी और COVID-19 के कारण विभिन्न सीमाओं के बावजूद, हम इसे लॉन्च करने जा रहे हैं. ”

ये हैं 5 सबसे सस्ती एडवेंचर टूरिंग बाइक, कीमत सिर्फ 1.30 लाख रुपये से शुरू, देखें डिटेल्स

देश की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक होने का दावा
कंपनी का दावा है कि यह भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक है, जिसकी टॉप स्पीड 135 kmph है. बाइक लिथियम आयन बैटरी 72v 60Ah से लैस है जिसे घर पर भी चार्ज किया जा सकता है और फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है. यह बाइक फास्ट चार्जिंग विकल्प के साथ भी उपलब्ध है जो केवल 30 मिनट में बैटरी को चार्ज कर देती है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Electric Vehicles

image Source

Enable Notifications OK No thanks