Box Office Report: ‘विक्रम’ के आगे धीमी पड़ी ‘मेजर’ की रफ्तार, देश में ही नहीं विदेशों में भी धराशायी हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’


इस शुक्रवार सिनेमाघरों में तीन फिल्में एकसाथ रिलीज हुई थीं। ऐसे में फैंस पूरी तरह कन्फ्यूज थे कि क्या देखें और क्या नहीं। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और कमल हासन की फिल्म विक्रम में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं आदिवी शेष की मेजर भी ठीक-ठाक कमाई कर रही है। जब बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर है तो ऐसे में तीनों के कलेक्शन पर भी असर देखने को मिल रहा है। विक्रम के आगे अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज धराशायी होती दिख रही है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस रविवार को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

विक्रम

कमल हासन की फिल्म विक्रम को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब प्यार मिल रहा है। दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ ये फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही है। दो दिन के अंदर विक्रम ने देश में 60.75 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने देशभर में सभी भाषाओं में 31 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने देश भर में अब तक 91.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

मेजर

आदिवी शेष की फिल्म मेजर कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर चल रही है। शुरुआती दो दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं तीसरे दिन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इस फिल्म ने देशभर में करीब 7 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में देश भर में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 21.30 करोड़ रुपये हो चुका है।

सम्राट पृथ्वीराज

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी खराब प्रदर्शन कर रही है। ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। शुरुआती दो दिनों में इस फिल्म ने देशभर में मात्र 23.30 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी। वहीं शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक तीसरे दिन इस फिल्म ने सभी भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 16.20  करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से अब तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 39.50 करोड़ हो गया है।   

भूल भुलैया 2

पिछले 16 दिनों से कार्तिक आर्यन दर्शकों के दिलों में अपना जादू दिखाने में सफल रहे हैं। 17वें दिन इस फिल्म ने देशभर में 5.50 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर देखें तो अब तक इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 154.61 करोड़  की कमाई कर  ली है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks