Brahmastra Teaser: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीजर में फैंस ने शाहरुख खान को किया स्पॉट! बोले- ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’


मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का नया टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन और मौनी रॉय (Mouni Roy) का भी लुक रिवील कर दिया गया है. लेकिन, इस टीजर में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है त्रिशूल लिए शख्स की. जिसे देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कोई और नहीं बल्की बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं. फैन लगातार वीडियो से स्क्रीन शॉट शेयर कर रहे हैं.

ब्रह्मास्त्र के नए टीजर वीडियो में, लंबे बालों वाला एक अज्ञात व्यक्ति जादुई नक्काशी का सामना करता नजर आ रहा है. नक्काशी में एक त्रिशूल (त्रिशूल) और कुछ अन्य चित्र भी नजर आ रहे हैं. हाथ में त्रिशूल लिए वह आदमी बिना शर्ट के खड़ा है. हालांकि, टीजर में शख्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है. लेकिन, फैंस का मानना है कि टीजर वीडियो में नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं शाहरुख हैं.

कई यूजर्स ने टीजर वीडियो का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए दावा किया है कि ये शाहरुख खान हैं. स्क्रीन शॉ शेयर करते हुए यूजर्स का कहना है कि वह फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाएंगे. ब्रह्मास्त्र के टीजर में शाहरुख खान को देखने के बाद अभिनेता के फैन काफी खुश हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कंफर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

shah rukh khan, brahmastra

ब्रह्मास्त्र का स्क्रीनशॉट यूजर शेयर कर रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @iamharsh55)

शाहरुख खान को कुछ समय से लंबे बालों में देखा जा रहा था. उनके इस लुक को ‘एटली’ और ‘पठान’ का हिस्सा माना जा रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के पहले पार्ट में शाहरुख खान का कैमियो होगा. वहीं फिल्म के आगे के पार्ट में वह विलेन बने नजर आने वाले हैं. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. करण जौहर, जो अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, ने पहले पुष्टि की थी कि शाहरुख फिल्म में एक कैमियो कर रहे हैं.

मुंबई मिरर से बात करते हुए, करण ने कहा, “मैं उनकी भूमिका का खुलासा नहीं करना चाहता, लेकिन अयान, रणबीर, आलिया और मैं उनकी दृष्टि और इनपुट के साथ बोर्ड पर आने के लिए हमेशा उनके आभारी रहेंगे. शाहरुख खान जब फिल्म के सेट पर जाते हैं तो जो ऊर्जा अपने साथ लाते हैं, वह बेजोड़ है.”

Tags: Brahmastra movie, Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks