Brahmastra Trailer Out: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आग से साथ दिखा रणबीर कपूर का रिश्ता


Brahmastra- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE
Brahmastra

Highlights

  • ‘ब्रह्मास्त्र’ की रक्षा के लिए शिवा लगाएगा जान की बाज़ी
  • रणबीर कपूर के पास नज़र आएंगी अग्नि शस्त्र की शक्तियां

Brahmastra Trailer Out: अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। लंबे वक्त से हर कोई इसका इंतज़ार कर रहा था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 2 मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर से आप अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे। ट्रेलर के अंदर फिल्म के हर किरदार की झलक को पेश किया गया है। 

ट्रेलर की कहानी की बात करें तो –  कई शस्त्रों से जो मिलकर बनता है उसे ‘ब्रह्मास्त्र’ कहते हैं, और उस ब्रह्मास्त्र से सीधा कनेक्शन रणबीर कपूर का दिखाया गया है। रणबीर जो फिल्म में शिवा के किरदार में है उनका आग के साथ पुराना रिश्ता दिखाया गया है। आग उनके पास तो आती है लेकिन उन्हें जलाती नहीं है। आग से अपने रिश्ते से अंजान शिवा आलिया भट्ट से प्यार करने लगता है। 

लेकिन अंधेरे की रानी और अंधेरा ब्रह्मास्त्र की तलाश में उनतक पहुंच जाते हैं। ट्रेलर में कई किरदार दिखाए गए हैं जो ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन शिवा जो कि खुद एक अग्नि शस्त्र है वो एक अहम कड़ी है ब्रह्मास्त्र को गलत हाथों में जाने से रोकने की । वहीं कदम-कदम पर अमिताभ बच्चन जोकि एक गुरू की भूमिका अदा कर रहे हैं उन्हें सही मार्ग बताते हुए नज़र आएंगे। 

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आएंगे। दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं। फिल्म इसी साल 9 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। 

ये भी पढ़िए –

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था



image Source

Enable Notifications OK No thanks