सिर्फ 3.09 रुपये में 1GB डेटा दे रही BSNL, इस सस्ते प्लान के आगे Airtel-Jio भी फेल!


BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने अर्फोडेबल कीमत में बढ़िया बेनिफिट्स देने के लिए जानी जाती है। बेशक Jio, Airtel और Vi के पास ढेरों प्लान्स की लिस्ट हो लेकिन बीएसएनएल के पास कई ऐसे सस्ते रीचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं जो बहुत ही कम कीमत में हर किसी के बजट में फिट हो जाते हैं। हम आज एक ऐसे ही बीएसएनएल प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं जो केवल 3 रुपये के खर्च में आपको 1 जीबी डेटा देगा। देखिए कौन सा है ये प्लान और क्या हैं इसके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स।

BSNL 347 Plan
इस बीएसएनएल प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है, साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। गेविंग लवर्स के लिए इस प्लान के साथ गेमिंग सर्विस भी फ्री में दी जाती है।

BSNL 347 Plan: वैलिडिटी
इस प्लान के साथ 56 दिनों की वैधता मिलती है और ये प्लान हर रोज 2 जीबी डेटा देता है तो इस हिसाब से देखा जाए तो इस प्लान के साथ आप लोगों को 112 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।

Jio 533 Plan
अगर बात करें जियो के हर रोज 2 जीबी डेटा और 56 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करने वाले प्लान की तो बता दें कि इस प्लान की कीमत आप देख सकते हैं कि बीएसएनएल प्लान से पूरे 186 रुपये ज्यादा है।

Airtel 549 Plan
इस प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ 56 दिनों की वैधता दी जाती है, साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं लेकिन कीमत के लिहाज से ये प्लान बीएसएनएल प्लान से पूरे 202 रुपये महंगा है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks