797 रुपये में 395 दिनों की वैलिडिटी, हर रोज 2GB डेटा भी, क्या आपने देखा ये सस्ता प्लान?


BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए कम कीमत में बढ़िया बेनिफिट्स वाले प्लान्स मौजूद हैं जो मार्केट में प्राइवेट प्लेयर्स जैसे कि Airtel, Jio और Vodafone Idea उर्फ Vi को टक्कर देते हैं। आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि 797 रुपये खर्च कर कोई कंपनी 395 दिनों की वैधता भी दे सकती है, लेकिन हम आज एक ऐसा ही प्लान आप लोगों के लिए निकालकर लाए हैं। क्या है इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स, आइए जानते हैं।

BSNL 797 Plan Details
797 रुपये वाले इस बीएसएनएल प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दे रही है। वैधता की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको 395 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, यानी ये प्लान पूरे 1 साल से भी ज्यादा चलेगा।

एक बात जो आप लोगों को पता होनी चाहिए वह यह है कि इस प्लान को कंपनी ने 365 दिनों की वैधता के साथ उतारा है लेकिन कंपनी 12 जून 2022 तक रीचार्ज करने पर पूरे 30 दिनों की एक्स्ट्रा वैधता दे रही है।

bsnl 797 plan

(फोटो- बीएसएनएल)


नोट:
बेशक इस प्लान की वैधता 395 दिनों की है लेकिन इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स जैसे कि डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का फायदा 60 दिनों के लिए मिलेगा। ये प्लान उन सभी सर्किल्स के लिए उपलब्ध है जहां बीएसएनएल अपनी सेवाएं देती है। यानी अगर आप भी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां पर BSNL सर्विस मिलती है तो आप भी इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks