BSNL का ये प्लान Aitel, Jio पर पड़ेगा भारी! हर दिन 4 रुपए खर्च करके पाएं Unlimited Calls, डाटा


नई दिल्ली। अगर आप BSNL यूजर हैं और एक ऐसा प्लान सर्च कर रहे हैं जो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा देता हो तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट प्लान साबित हो सकता है। 150 रुपए से भी कम का रिचार्ज करवाने पर BSNL आपको सभी सुविधाएं देता है जो किसी मोबाइल यूजर के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होती हैं।

BSNL यूजर्स मात्र 147 रुपए की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, ये प्लान यूजर्स को 10GB डेटा देता है जिसके साथ कोई लिमिट नहीं है यानी आप चाहें तो इस डेटा को एक बार में या फिर धीरे-धीरे भी इस्तेमाल कर सकते हैं। BSNL के इस Prepaid Plan को जो सबसे अलग बनाती है वो है इसकी Unlimited Calls की सुविधा। जी हां, इस प्लान को लेने के बाद आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री BSNL ट्यून मिलेगी। यही वजह है कि ये कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में से एक है। हालांकि इस प्लान में आपको फ्री SMS की कोई सुविधा नहीं मिलती है। लेकिन इसकी कमी भी Unlimited Calls पूरी कर देती है।

797 रुपए वाला प्लान-

BSNL के 797 रुपए के प्लान में आपको 2GB प्रतिदिन डाटा मिलता है। ये डाटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 80Kbps पर आ जाएगी। इसकी वैधता 60 दिनों के लिए है। इसमें भी आपको Unlimited Calls की सुविधा मिलती है। साथ ही आपको 100 SMS प्रतिदिन भी मिलते हैं। 60 दिन के बाद आपको दोबारा रिचार्ज करना होगा। ये प्लान भी काफी सस्ता है। क्योंकि इसमें 4G सुपर स्पीड के साथ आपको मोबाइल डाटा मिलता है। BSNL साथ ही 5G नेटवर्क पर भी काम कर रहा है। जल्द ही कंपनी की तरफ से 5G डाटा की सुविधा दी जाएगाी। फिलहाल अभी इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks