तेलंगाना बीजेपी प्रमुख की केसीआर को धमकी, बोले- ‘यहां चीजें ठीक करने यूपी से बुलडोजर आएंगे’


नई दिल्ली: तेलंगाना में एक नाबालिग से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Hyderabad Gang Rape Case) के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) के इस्तीफे की मांग करते हुए, राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने बुलडोजर की धमकी दे डाली. भाजपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ी चीजें सही करने के लिए उत्तर प्रदेश से बुलडोजर (bulldozer From UP) आएंगे.

भाजपा प्रमुख संजय कुमार ने टीआरएस पर असली अपराधियों को बचाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केसीआर और उनके कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि जब भी राज्य में ऐसी कोई घटना होगी तो वे ड्रोन कैमरे अलर्ट करेंगे फिर अब वे कैमरे कैसे विफल हो गए. उत्तर प्रदेश से बुलडोजर आएंगे ताकि यहां चीजे सही की जा सकें.

बीजेपी ने सरकार को दिए 2.52 लाख करोड़ रुपये
संजय कुमार ने ट्वीट करते हुए सीएम केसीआर के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि केसीआर आप इस्तीफे के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मैं सबूतों के साथ साबित करूंगा कि बीजेपी सरकार ने तेलंगाना को 2.52 लाख करोड़ दिए थे. उन्होंने कहा कि जैसे श्रीलंका एक परिवार के कारण कर्ज में डूब गया वैसे ही तेलंगाना भी कालवाकुंतला परिवार के कर्ज में डूबा है. उन्होंने आरापो लगया कि केसीआर सरकार नई पेंशन या वेतन भी नहीं दे सकती है.

गौरतलब है कि हैदराबाद के जुबली हिल्स के पॉश इलाके में एक नाबालिग के साथ कथित सामूहिक बलात्कार को लेकर लेलंगाना में एक बड़ा राजनीतिक खींचतान मची हुई है. भाजपा ने इस पूरी घटना में एक विधायक के बेटे के शामिल होने का भी दावा किया है और आरोप लगाया है कि टीआरएस उसे बचाने में लगी हुई है.

नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के मामले में रविवार को चौथी गिरफ्तारी हुई, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. अब तक गिरफ्तार लोगों में से तीन नाबालिग और एक 18 वर्षीय युवक है. तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस संबंध में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेश से दो दिनों के अंदर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

Tags: CM KCR, Gangrape, Hyderabad



Source link

Enable Notifications OK No thanks