दिल्ली एम्स में निकली है बंपर वैकेंसी, कुछ ही घंटे हैं बाकी जल्द करें आवेदन


AIIMS Recruitment 2022 : एम्स, दिल्ली (AIIMS Delhi) में कुछ दिनों पहले सीनियर रेजिडेंट और डिमॉन्सट्रेटर के पदों पर भर्तियां (AIIMS Delhi Senior Resident & Demonstrator Recruitment 2022) निकली थी. इन पदों (AIIMS Delhi Bharti 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और आज यानी 16 मई 2022 आवेदन की आखिरी तारीख है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ ही घंटे बाकी हैं. नोटिस के अनुसार एम्स दिल्ली में सीनियर रेजिडेंट और डेमोंस्ट्रेटर की कुल 410 वैकेंसी है

जानें कौन कर सकता है आवेदन
एम्स दिल्ली (All India Institute Of Medical Sciences Delhi Recruitment 2022) के इन पदों की योग्यता के विषय में विस्तार से जानने के लिए एम्स दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं मोटे तौर पर संबंधित विषय में एमडी/एमएस/डीएनबी किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. डिटेल्स नोटिस में देखें.

आयु सीमा
अगर आयु सीमा की बात करें तो इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तय की गई है. आरक्षित वर्ग को नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी. इसमें एससी/एसटी कैटेगरी को पांच साल और ओबीसी श्रेणी को तीन साल की छूट दी जाएगी.

जानें आवेनद शुल्क 
एम्स दिल्ली के सीनियर रेजीडेंट और डिमॉन्सट्रेटर पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स को 1500 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए शुल्क 1200 रुपए तय किया गया है. चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा.

ये भी पढ़ें 
NEET UG 2022 Registration: नीट के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ी, 20 मई तक करें आवेदन
ICAR IARI Assistant Recruitment 2022: असिस्टेंट के 470 पदों पर भर्ती के लिए निकली है वैकेंसी, जानें आवेदन संबंधित पूरी डिटेल्स

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks