6 हजार वाली स्मार्टवॉच को मात्र 1899 रुपये में खरीदें, आपके दिल, सांस और नींद तीनों का रखेगी ख्याल


Amazon पर Monsoon Carnival सेल पर स्मार्टवॉच पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। हम आपके इस दौरान डिस्काउंट पर मिलने वाली 2 हजार रुपये के अंदर आने वाली स्मार्टवॉच के बारे में जानते हैं। आज के समय में सब कुछ स्मार्टफोन होता जा रहा है, जैसे कि टीवी स्मार्ट टीवी बन गए, फोन स्मार्ट फोन बन गए वैसे ही अब सामान्य वॉच भी स्मार्टवॉच बन गई हैं।

स्मार्टवॉच में ऐसी टेक्नोलॉजी दी जाती है जो कि आज के लाइफस्टाइल में बहुत ज्यादा काम आती है। जैसे हेल्थ किसी के लिए जरूरी है तो इनमें SpO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स के साथ स्पोर्ट्स लवर्स के लिए कई स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। Amazon Monsoon Carnival सेल में मिलने वाली इन स्मार्टवॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर डिस्काउंट आदि के बारे में जानते हैं।

Fire-Boltt Ninja 2 Max: ऑफर की बात करें तो Fire-Boltt Ninja 2 Max की कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन इसे 68 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,899 रुपये में खरीदा जा सकता है। अमेजन सेल के दौरान 4,100 रुपये की बचत की जा सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Fire-Boltt Ninja 2 Max में 1.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टवॉच में SpO2, हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटर, 20 स्पोर्ट्स मोड, गेस्चर कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल दिया गया है। इसमें सेफ्टी के लिए IP68 रेटिंग दी गई है जो कि डस्ट और स्वेच रेसिस्टेंट है।

Noise ColorFit Pulse Smartwatch: ऑफर की बात करें तो Noise ColorFit Pulse Smartwatch की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन इसे 60 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अमेजन सेल के दौरान 3,000 रुपये की बचत की जा सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Fire-Boltt Ninja 2 Max में 1.4 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टवॉच में SpO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह एक बार चार्ज होकर 10 दिनों तक चल सकती है।

boAt Wave Lite Smartwatch: ऑफर की बात करें तो boAt Wave Lite Smartwatch की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन इसे 60 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अमेजन सेल के दौरान 3,000 रुपये की बचत की जा सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Fire-Boltt Ninja 2 Max में 1.69 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टवॉच में SpO2, हार्ट रेट लेवल मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर, 140+ वॉच फेस और विभिन्न स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए IP68 रेटिंग मिलती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks