आज खरीदें Vodafone का नया नंबर, दबाकर करें कॉलिंग, नहीं आएगा बिल


नई दिल्ली। Vodafone-Idea यूजर्स लंबे समय से नए प्लान का इंतजार कर रहे थे। अब यूजर्स का ये इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि नए प्लान में यूजर्स को वो सभी सुविधाएं मिल रही हैं जो इसे खास बनाती हैं। Vodafone के नए प्लान में Free Calling और Data की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में OTT Platform का भी सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Vodafone-Idea 399 Postpaid Plan-

Vodafone-Idea के 399 रुपए के प्लान में आपको कई सुविधाएं मिल रही हैं। इस प्लान में आपको सिर्फ एक ही नंबर का बिल भरना है दूसरे नंबर पर आपको Unlimited Calling, Data की सुविधा बिल्कुल फ्री मिल रही हैं। इस प्लान को खरीदने पर Primary Number पर 40GB+150GB Extra Data मिलता है। साथ ही इस प्लान में पूरे महीने के लिए 100 SMS की सुविधा मिलती है। प्लान में 6 महीने के लिए Hungama Music मिलता है।

Vodafone-Idea 1699 Postpaid Plan-

Vodafone-Idea यूजर्स के लिए 1699 रुपए का Postpaid Plan लेकर आया है। इस प्लान में Unlimited Calling, Unlimited Data की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में 3000 SMS हर महीने के लिए भी मिलते हैं। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको Netflix का सब्सक्रिप्शन भी पूरे महीने के लिए मिलता है। Amazon Prime Subscription के लिए भी आपको कोई एक्स्ट्रा पैसे नहीं देने होते हैं। इस प्लान में कुल 3 कनेक्शन मिलते हैं।

Vodafone-Idea 2299 Postpaid Plan-

Vodafone-Idea 2299 Postpaid Plan में कुल 5 कनेक्शन दे रहा है। प्राइमरी कनेक्शन में आपको Unlimited Calls और Unlimited Data की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा हर नंबर पर Unlmited Calls और Data मिल रहा है। साथ ही इसमें हर महीने के लिए 3000 SMS भी मिल रहे हैं। इस प्लान की खासियत है कि इसमें Netflix, Amazon Prime और Disney+Hostar की सुविधा मिलती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks