दीया मिर्जा के परिवार पर टूटा दुख का पहाड़, पोस्ट लिखकर बताया- वो अब इस दुनिया में नहीं रही


दीया मिर्जा के परिवार में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी niece की एक बहुत ही खूबसूरत और स्माइल वाली तस्वीर पोस्ट की है और बताया है कि इतनी सी उम्र में वह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई हैं।

इस दुनिया को छोड़कर चली गई

इस दर्दनाक खबर को शेयर को करते हुए Dia Mirza ने कहा है, ‘मेरी niece, मेरा बच्चा, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। मेरी डार्लिंग, तुम जहां भी रहो प्यार और सुकून मिले। तुमने हमेशा हमारे दिल में खुशियां भरी हैं और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, स्माइल और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी। ओम शांति।’


इंडस्ट्री के दोस्त हुए ग़म में शरीक
जैसे ही दीया मिर्जा ने यह पोस्ट किया इंडस्ट्री के कालाकार उनके इस ग़म में शरीक हो गए। रिद्धिमा कपूर साहनी, ईशा गुप्ता, स्मृति खन्ना, गौहर खान, भावना पांडे, राहुल देव, गुल पनाग जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस खबर पर दुख जताते नजर आए।

जल्द ही ‘धक धक’ में नजर आनेवाली हैं दीया
बता दें कि दीया मिर्जा ने पिछले साल ही वैभव रेखी दूसरी शादी रचाई और उसी साल मां भी बनी हैं। दीया अक्सर अपने बच्चे की तस्वीरें अपने फैन्स से शेयर किया करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया मिर्जा रत्ना पाठक, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ जल्द ही ‘धक धक’ में नजर आनेवाली हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks