Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण ही नहीं अक्षय कुमार से तमन्ना भाटिया तक कान्स के रेड कार्पेट पर दिखेंगे ये सेलेब्स


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival 2022) में बतौर जूरी नजर आने वाली हैं. दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने French Riviera के लिए रवाना हो गई हैं. 17 मई से इस फेस्टिवल का आगाज होगा, जो 28 मई तक चलने वाला है. इस इवेंट के लेकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस बाक केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भारत से कान्स में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे. कान्स के रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियों की लिस्ट में कई नामचीन हस्तियों का नाम है.

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival 2022) में रेड कार्पेट इवेंट भारतीय दर्शकों के लिए एक शानदान आयोजन होगा, क्योंकि 17 मई, 2022 को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के उद्घाटन के दिन देश भर की सिने जगत की हस्तियां भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं.

मशहूर हस्तियों की लिस्ट में देशभर के मशहूर एक्टर और संगीत जगत के कई सितारे शामिल हैं. देखिए किस-किसका नाम इस लिस्ट में शामिल है.

1. अक्षय कुमार (एक्टर, बॉलीवुड)
2. ए. आर. रहमान (इंटरनेशनल संगीतकार)
3. मामे खान (लोक संगीतकार, गायक)
4. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (अभिनेता, बॉलीवुड)
5. नयनतारा (एक्ट्रेस, मलयालम, तमिल)
6. पूजा हेगड़े (एक्ट्रेस, हिंदी, तेलुगू)
7. प्रसून जोशी (अध्यक्ष, सीबीएफसी)
8. आर. माधवन (एक्टर, प्रोड्यूसर) कान्स में रॉकेट्री का वर्ल्ड प्रीमियर
9. रिकी केज (संगीतकार)
10. शेखर कपूर (फिल्म निर्देशक)
11. तमन्ना भाटिया (एक्ट्रेस, हिंदी, तेलुगू, तमिल फिल्म)
12. वाणी त्रिपाठी (एक्ट्रेस)

कान्स फिल्म फेस्टिवल की ओर से कुछ दिन पहले जूरी मेंबर्स की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. ये खुशखबरी खुद दीपिका ने अपने फैंस को दी थी. इस साल विंसेन्ट लिंडन को जूरी का प्रेसिडेंट बनाया गया है.

इस साल समारोह में दीपिका के अलावा ब्रिटिश स्टार रेबेका हॉल, नॉर्वे के फिल्ममेकर जोआशिम ट्रायर, अमेरिकन निर्देशक जेफ निकोलस, स्वीडेन की स्टार नूमी रपास, इरानी निर्देशक अशगर फरहादी, इटली की निर्देशक और एक्टर जैस्मीन ट्रिंका और फ्रांस के फिल्मकार लैड्ज ली को जूरी मेंबर बनाया गया है.

Tags: Akshay kumar, AR Rahman, Deepika padukone, Nawazuddin siddiqui, Pooja Hegde, R Madhavan, Tamannah Bhatia

image Source

Enable Notifications OK No thanks