कैप्टन अमेरिका, थोर या स्पाइडर मैन? कार्तिक आर्यन MCU फिल्मों में निभाना चाहते इस एवेंजर का किरदार


कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. वह हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. क्वारंटीन में रहते हुए भी फैंस जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर फैंस के लिए आस्क मी एनिथिंग सेशन के तहत हैशटैग आस्क कार्तिक रखा. इस दौरान कार्तिक भूल भुलैया 2 की सक्सेस, मार्वल फिल्मों में काम करने समेत कई पर्सनल और प्रोफेशनल मुद्दों पर बात की. इस सेशन के तहत उन्हें शादी करने से जुड़े सवाल भी पूछे गए.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Marvel Superhero) से एक फैन ने पूछा, “इनमें से कौन-सा मार्वल सुपरहीरो का किरदार आप निभाना चाहते हैं?- थोर, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, डाक्टर स्ट्रैंज?” कार्तिक ने इसके जवाब में स्पाइडर के इमोजी के साथ ‘स्पाइडी’ लिखा. यानी वह स्पाइडरमैन का किरदार निभाने चाहते हैं.

(फोटो साभारः Twitter @TheAaryanKartik)

कार्तिक आर्यन को एक फैन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का मोस्ट एलिजिबल बैचलर बताया और उनसे पूछा कि क्या उनकी जल्द ही शादी करने की कोई प्लानिंग है. फैन ने ट्वीट किया, “वेडिंग प्लान्स के बारे में क्या है मिस्टर मोस्ट एलिजिबल बैचलर?” फैन के इस सवाल पर कार्ति ने फनी जवाब दिया, जिसे देखकर लगता है कि वह पहले से ही सवाल के लिए तैयार थे.

(फोटो साभारः Twitter @TheAaryanKartik)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने रिस्पांस में लिखा, “एलिजिबल से टेकेन तो कराओ फिर शादी की बात करेंगे. एलिजिबल, एलिजिबल में सिंगल ही रह जाऊंगा.” हालांकि कार्तिक ने फिर से पुष्टि की है कि वह सिंगल है. पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही थीं कि वह और कृति सेनन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने इन अफवाहों को भी खारिज किया.

सारा से जुड़ा कार्तिक का नाम

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं. दोनों ने फिल्म की शूटिंद कंप्लीट कर ली है. फिल्म की शूटिंग के कृति और कार्तिक के रिलेशनशिप चर्च शुरू हुए थे, लेकिन बहुत जल्द ये अफवाह मात्र रह गए. कार्तिक के 2019 के अंत और 2020 की शुरुआत में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ डेटिंग की भी अफवाह थी, जब अभिनेता ‘लव आज कल’ फिल्म कर रहे थे. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही दोनों के रास्ते अलग हो गए है.

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा शादी से जुड़ा सवाल, एक्टर ने एक जवाब से लूट ली महफिल

कार्तिक आर्यन की फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की, तो कार्तिक आर्यन के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं. उनकी ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. फिल्म ने तीन सप्ताह में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. कार्तिक अब ‘फ्रेडी’ और ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। उनके पास हंसल मेहता के साथ ‘कैप्टन इंडिया’ भी है.

Tags: Kartik aaryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks